1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ranvir shorey hit back on jaya bachchan at thali remark kangana ranaut on nepotism ravi kishan comment on drugs connection in bollywood suy

जया बच्चन के 'थाली' वाले बयान पर रणवीर शौरी ने किया पलटवार, कह दी ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रणवीर शौरी ने जया बच्चन के थाली वाले बयान पर ट्वीट कर हमला बोला है
रणवीर शौरी ने जया बच्चन के थाली वाले बयान पर ट्वीट कर हमला बोला है

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को बाद बॉलीवुड से जुड़े कई राज सामने आ रहे हैं. पहले नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड दो हिस्सों में बंटता दिखा, फिर रिया चक्रवर्ती को लेकर मामले ने तूल पकड़ा तो किसी ने रिया के पक्ष में कहा तो किसी ने उनके खिलाफ. फिलहाल बॉलीवुड में ड्रग्स और नशे को लेकर चल रहे मुद्दों पर बात सामने आ रही है.

इसके बाद अगले दिन मंगलवार को समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद और मशहूर अभिनेत्री जया बच्चन ने सदन में प्रतिक्रिया देते हुए बिना नाम लिए रवि किशन पर हमला बोलते हुए तीखी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि ये लोग जिस थाली में खाते है उसी में छेद करते हैं. जया बच्चन के थाली वाले बयान के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत और रवि किशन ने उन पर पलटवार करते हुए निशाना साधा. अब इस लिस्ट में एक और अभिनेता का नाम जुड़ गया है.

रणवीर शौरी ने बिना जया बच्चन का नाम लेते हुए लिखा, 'थालियां सजाते हैं यह अपने बच्चों के लिए. हम जैसों को फेंके जाते हैं सिर्फ टुकड़े. अपना टिफिन खुद पैक करके काम पे जाते हैं हम. किसी ने कुछ दिया नहीं है. जो है, वो है जो यह लोग हमसे ले नहीं सके. इनका बस चलता तो वो भी अपने ही बच्चों को दे देते.'

जया बच्चन के इस बयाने के बाद ड्रग मामले ने और आग पकड़ ली. इससे पहले थाली वाले बयान पर कंगना ने भी जया पर पलटवार करते हुए कहा था,' कौन सी प्लेट दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने एक प्लेट मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्स और एक रोमांटिक सीन मिलता था वह भी हीरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस उद्योग को फेमिनिज्म सीखाया, प्लेट देश भक्ति नारीप्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी प्लेट है जया जी आपकी नहीं.

शिवसेना ने जया बच्चन का समर्थन किया है। जया बच्चन ने उन लोगों की आलोचना की है जो दावा करते हैं कि फिल्म जगत नशे की लत से जूझ रहा है. जया बच्चन ने मंगलवार को उन लोगों की आलोचना की थी जो फिल्म जगत की छवि खराब कर रहे हैं. इससे एक दिन पहले भाजपा के लोकसभा सदस्य और भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने कहा था कि बॉलीवुड में मादक पदार्थ की लत की समस्या है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें