1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ranveer singh to collaborate with robot film director shankar for anniyan remake aparichit remake ranveer singh and deepika padukone together sry

Ranveer Singh ने 'रोबोट' के डायरेक्टर के साथ मिलाया हाथ, 'Aparichit' के हिंदी रिमेक में आ सकते हैं नजर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म में रणवीर आ सकते हैं नजर
शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म में रणवीर आ सकते हैं नजर
Instagram

रणवीर सिंह आज के दौर के उन अभिनेताओं में से हैं जिनका फिल्म में होना उसके हिट होने की गारंटी मानी जाती है. बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, सिम्बा, गली ब्वॉय जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपने एक्टिंग का हुनर दिखा चुके रणवीर जल्द ही साउथ के डायरेक्टर शंकर के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. पीपिंगमून की एक रिपोर्ट की मानें तो सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि हाल ही में रणवीर सिंह ने अपनी फिल्म सर्कस की शूटिंग पूरी कर निर्देशक शंकर से जाकर खुद मुलाकात की और उनके निर्देशन में काम करने की इच्छा जताई. सामने आई जानकारी की मानें तो रणवीर सिंह निर्देशक शंकर के विजन और उनकी तकनीक के फैन रहे हैं.

करीबी सूत्र के अनुसार ‘रणवीर सिंह शंकर के वर्किंग स्टाइल के कायल हैं. इसीलिए ये कोई सरप्राइज नहीं है कि वो खुद फिल्ममेकर से मिलने आए और उनके साथ काम करने की इच्छा जताई। उन्होंने शंकर की साल 2005 में आई आइकॉनिक फिल्म अन्नियान यानी अपरिचित (हिंदी डब फिल्म) को लेकर बात की। जिसे चियान विक्रम के साथ बनाया गया था। जो एक कानून का पालन करने वाला वकील होता है मगर मल्टीपल पर्सनैलिटी से जूझ रहा होता है। हालांकि अभी बातचीत काफी शुरुआती स्तर पर है. मगर ये इशारा देता है कि इस साइकॉलोजिकल थ्रिलर के लिए दोनों के बीच बात बन सकती है.’ हालांकि फिल्म को लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, पर खबर है कि अगले साल मार्च से फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है.

जल्द ही इन फिल्मों में नजर आने वाले हैं रणवीर

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर की बहुचर्चित फिल्म '83' की रिलीज डेट आ गई है. यह फिल्म 4 जून 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान हैं, फिल्म साल 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत के जीत की कहानी है. रणवीर सिंह इसमें तत्कालीन टीम के कप्तान कपिल देव की भूमिका में हैं. वहीं, दीपिका पादुकोण फिल्म में भी उनकी वाइफ का रोल निभाएंगी. इसके अलावा रणवीर सिंह, करण जौहर की 'तख्त' में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, विक्की कौशल, करीना कपूर खान, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी हैं. कुछ दिन पहले यह खबर आई थी कि करण जौहर ने इस फिल्म को कैंसिल कर दिया है. हालांकि ये खबरें महज अफवाह साबित हो रही हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें