1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ranveer singh arrives to airport at his quirky best in sweatshirt worth rs 115 lakh photos viral bud

रणवीर सिंह ने पहना 1.15 लाख का स्वेटशर्ट, एक्टर के एयरपोर्ट लुक ने फिर बटोरी सुर्खियां

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ranveer Singh
Ranveer Singh
instagram

Ranveer Singh Dress Price : जब भी स्टाइल, फैब्रिक और ट्रेंड के साथ एक्सपेरिमेंट करने की बात आती है तो रणवीर सिंह का नाम सबसे पहले आता है. वो हमेशा ही अपने क्वार्की आउटफिट्स की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. वो जहां भी जाते हैं उनका अनोखा स्टाइल सेंस उन्हें आकर्षण का केंद्र बनता है. हाल ही में वो अपने विचित्र फोटोशूट की वजह से चर्चा में थे. एक बार फिर उनके स्टाइल ने लोगों का ध्यान खींचा है. उन्हें हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. उनकी इस ड्रेस की कीमत भी हैरान करनेवाली है.

हाल ही में एक्टर को 1.15 लाख रुपये ($1,550) की गुच्ची स्वेटशर्ट में हवाई अड्डे पर देखा गया. सुपर महंगी स्वेटशर्ट के साथ उन्होंने ब्राउन वेलवेट बेल-बॉटम पैंट के साथ-साथ ब्राउन स्कार्फ को मास्क के रूप में पहना था. इसे उन्होंने मैचिंग शेड्स और स्लिंग हैंडबैग के साथ पेयर किया. उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था.

बता दें कि, अपने अभिनय के साथ साथ रणवीर सिंह अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. अक्सर वे अपनी फैशन चॉइसेज की वजह से ट्रोल भी होते हैं लेकिन फिर भी रणवीर अपने फैशन सेंस के साथ अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट करना नहीं छोड़ते हैं. फिर चाहें लोग उनकी ड्रेसिंग सेंस पर निशाना साधे या सोशल मीडिया पर जमकर उनका मजाक बनाया जाए.

रणवीर सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में अपने फैशन सेंस पर बात करते हुए बताया था कि उनके करियर के शुरुआती दो तीन साल में जिस तरह के कपड़ों में वे नज़र आते थे. वे उनकी चॉइस के नहीं होते थे बल्कि जो सब पहन रहे थे. वैसा कुछ था. जिसकी वजह से वह अपने आत्मविश्वास में कमी महसूस कर रहे थे. खुद को आज़ाद महसूस नहीं कर रहे थे. फ़िल्म लुटेरा के शूटिंग के वक़्त जब वो चोटिल हुए थे. वो वक़्त ऐसा था जब उन्होंने खुद के साथ काफी वक्त बिताया तब उन्होंने तय किया कि वे अब अपने मन की सुनेंगे और अपनी पसंद को ज़िन्दगी में तरजीह देते हैं.

गौरतलब है कि रणवीर सिंह के अजीबोगरीब फैशन सेंस से उनकी अभिनेत्री पत्नी दीपिका पादुकोण भी परेशान रहती हैं. दीपिका ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में इस बात को कबूल किया था कि उन्हें रणवीर सिंह का फैशन सेंस परेशान करता है. दीपिका पादुकोण ने इस बात का भी खुलासा किया था कि रणवीर जब भी दीपिका की फैमिली के मिलते हैं या उनके साथ होते हैं तो उनका ड्रेस कोड फिक्स है. उन्हें उस वक़्त एक्सपेरिमेंट करने की मनाही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें