1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ranbir kapoor to replace aamir khan in pk sequel know what director vidhu vindo chopra says about this div

PK का बनेगा सीक्वल? आमिर खान को रिप्लेस कर सकते हैं रणबीर कपूर, जानें विधु विनोद चोपड़ा ने क्या कहा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ranbir Kapoor to replace aamir khan in pk sequel
Ranbir Kapoor to replace aamir khan in pk sequel
instagram

PK sequel : बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म पीके (PK) आपको तो याद ही होगी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म के अंत में आमिर खान (Aamir Khan) के साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) दिखते है. उस समय रणबीर को देखकर फैंस कयास लगाने लगे थे कि इसका सीक्वल भी बनेगा. अब ये इंतजार खत्म होने जा रहा है क्योंकि निर्माता विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) ने इसपर बात की है.

मिड डे के अनुसार, प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने कहा कि, हमने रणबीर कपूर को फिल्म के लास्ट में दिखाया था, इसलिए बताने के लिए हमारे पास एक कहानी है. अब रणबीर कपूर फिल्म की कहानी को आगे ले जाएंगे. लेकिन लेखक अभिजीत जोशी ने अब तक उसे नहीं लिखा है. जिस दिन वह इसे लिखेंगे, हम इसे फिल्म बना देंगे.'

बता दें कि 'पीके' में आमिर खान और अनुष्का शर्मा के अलावा सुशांत सिंह राजपूत, बमन ईरानी, संजय दत्त, परीक्षित साहनी और सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिकाओं में थे. फिल्म को काफी पसंद किया गया था. इसके गाने आज भी लोगों को याद है.

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अब सुपरस्टार ने कारगिल में आगामी मई जून के बीच लाल सिंह चड्ढा के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग के लिए अपनी कमर कस ली है. फिल्म में करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में हैं.

वहीं, यशराज बैनर ने रणबीर कपूर स्टारर पीरियड ड्रामा फ़िल्म 'शमशेरा' की रिलीज तारीख 25 जून की घोषणा की. रणबीर कपूर के पास लव रंजन की श्रद्धा कपूर और कबीर सिंह के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म है, जिसका शीर्षक 'एनिमल' है, जिसमें अनिल कपूर और परिणीति चोपड़ा शामिल हैं. इस फिल्‍म को लेकर भी वो चर्चा में बने हुए हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें