1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ranbir kapoor kicks alia bhatt lehenga users said don marry him video viral on social media slt

रणबीर कपूर ने भरी महफिल में आलिया भट्ट के लहंगे को मारी लात, यूजर्स बोले- इससे शादी मत करना

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का एक वीडियो इन-दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में रणबीर आलिया के लहंगे को लात मारते दिखाई दे रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रणवीर कपूर-आलिया भट्ट
रणवीर कपूर-आलिया भट्ट
instagram

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के क्यूटेस्ट कपल में से एक है. दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं. दोनों अक्सर मीडिया को कपल गोल्स देते नजर आते हैं. रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर आलिया पिछले दो सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं बहुत जल्द ही दोनों ने शादी के बंधन में बंधने वाले है. फैंस इनकी शादी को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड है.

इसी बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को देख यूजर्स रणबीर को बूरी तरह ट्रोल कर रहे हैं. कई यूजर्स ने तो गुस्से में आकर आलिया को रणबीर से ब्रेकअप करने के लिए भी कह दिया है. दरअसल यह वीडियो बीते दिवाली का है. वायरल वीडियो में रणबीर कपूर आलिया के पीछे वाले लहंगे को लात मारते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में आलिया को बैंगनी कलर के खूबसूरत लहंगा पहन रखा था. जहां एक्ट्रेस सीढ़ियों पर से उतर रही हैं. तभी उनका लहंगा पीछे की तरफ से, वहां लगी एक फूलों की माला में फंस गया. वहीं रणबीर कपूर उनके पीछे खड़े है, जब एक्टर आगे बढ़ते हैं तो वह आलिया के लहंगे को पैरों से हटाते है. यह वीडियो नेटिजन्स को बिल्कुल अच्छी नहीं लगी, उनका मानना है कि रणबीर ने आलिया के साथ 'अपमानजनक' व्यवहार किया है.

उनका कहना है कि यह दिखाता है कि ''रणबीर कपूर किस तरह का व्यक्ति है और अपने गर्लफ्रेंड के लिए कितना सम्मान करता है.'' वहीं एक यूजर ने लिखा "रिश्ते की परवाह किए बिना वह असभ्य था, कृपया किसी भी महिला के कपड़ों के साथ ऐसा न करें." एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह इतना अपमानजनक आदमी है" यह वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है''. कुछ नेटिजन्स ने आलिया को डेटिंग की सलाह भी दी और सुझाव दिया कि वह दूसरे आदमी की तलाश करें.

2022 तक शादी कर सकते हैं रणबीर-आलिया

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी साल दिसंबर में शादी कर सकते है. हालांकि दोनोंकी ओर से अभी तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. रिपोर्ट्स तो यह भी कह रहे हैं कि बिजी शेड्यूल की वजह से दोनों अगले साल शादी करेंगे. वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर के पास कई प्रोजेक्ट हैं. एक तरफ जहां आलिया 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी, वहीं रणबीर कपूर के साथ वे 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी. दूसरी ओर, रणबीर की झोली में 'ब्रह्मास्त्र' और 'शमशेरा' है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें