1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ranbir kapoor got 25 crore rupees watch asked 115 crore for joota chupai bud

रणबीर कपूर को इस शख्स से मिली 2.50 करोड़ की घड़ी, जूता-छुपाई की रस्म में मांगे साढ़े ग्यारह करोड़ रुपये

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी हो गई है. अब दोनों की शादी से जुड़ी कई जानकारियां और वीडियोज वायरल हो रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Ranbir Alia
Ranbir Alia
instagram

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी हो गई है. अब दोनों की शादी से जुड़ी कई जानकारियां और वीडियोज वायरल हो रहे हैं. यह एक प्राइवेट सेरेमनी थी जिसमें केवल परिवार और करीबी दोस्त ही मौजूद थे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि जूता छुपाई (Joota Chupai) की रस्म के लिए लड़कियों ने कपूर परिवार से कितने पैसे मांगे थे? अब इससे जुड़ी डिटेल्स सामने आई है.

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो, आलिया की गैंग गर्ल ने कपूर परिवार से जूता-छुपाई की रस्म के लिए 11.5 करोड़ रुपये मांगे थी. हालांकि काफी मशक्कत के बाद उन्हें एक लाख रुपये दिए गए. न्यूज पोर्टल के हवाले से सूत्र ने दावा किया, 'काफी मजाक के बाद उन्हें एक लाख रुपये का लिफाफा दिया गया.

इसके अलावा अंदरूनी सूत्र ने यह भी दावा किया कि, सोनी राजदान ने अपने दामाद रणबीर कपूर को 2.50 करोड़ रुपये की महंगी घड़ी भेंट की थी. इतना ही नहीं, बल्कि शादी में शामिल हुए सभी मेहमानों को कश्मीरी शॉल मिली, जिसे आलिया ने खुद उठाया था. सूत्र ने कहा, "इन शॉलों की सामग्री अविश्वसनीय थी और हर कोई इससे हैरान था."

इससे पहले राहुल भट्ट ने इंडिया टुडे से खास बातचीत में खुलासा किया था कि, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी शादी में केवल चार फेरे लिए. उनके एक विशेष पंडित थे. मैं एक समारोह में सहायक था जहाँ भाइयों की ज़रूरत थी. पंडित कई सालों से कपूर परिवार के साथ हैं. इसलिए, उन्होंने प्रत्येक फेरे का महत्व समझाया."

वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणबीर और आलिया पहली बार अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ब्रह्मास्त्र में एक साथ दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है. इसके अलावा रणबीर के पास वाणी कपूर के साथ शमशेरा भी है. वह पुष्पा स्टार रश्मिका मंदाना के साथ एनिमल में भी नजर आएंगे. दूसरी ओर आलिया भट्ट वर्तमान में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर काम कर रही हैं, जिसमें रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें