1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ranbir kapoor car gets locked by mumbai police for parking in no parking zone all details here bud

रणबीर कपूर की कार उठाकर ले गई मुंबई पुलिस, ये है वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor
instagram

Ranbir Kapoor car : एक्‍टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के लिए शनिवार को दिन मुश्किल भरा रहा जब मुंबई पुलिस ने उनकी कार को अपने कब्‍जे में ले लिया. कथित तौर पर, अधिकारियों द्वारा कार्रवाई की गई क्योंकि उनकी कार नो पार्किंग ज़ोन में पार्क थी. पैपराजी द्वारा क्लिक की गई तस्वीरों में एक पुलिस अधिकारी को 'संजू' एक्‍टर की कार को टायर पर लॉक लगाते हुए देख जा सकता है.

ईटाइम्‍स की रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर कपूर की कार को मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने शनिवार को अपने कब्‍जे में ले लिया. अधिकारियों ने रणबीर कपूर की कार को पीले रंग के लॉक के साथ बंद कर दिया. कथित तौर पर, रणबीर कपूर की कार सड़क पर एक 'नो पार्किंग' जोन में खड़ी थी. इसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

बता दें कि, बीते मंगलवार को रणबीर कपूर ने अपने चाचा राजीव कपूर को खो दिया. राजीव बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर राज कपूर के सबसे छोटे बेटे थे. उनकी उम्र 58 साल थी. राजीव रणधीर कपूर और ऋषि कपूर के भाई थे. राजीव कपूर को हार्ट अटैक आया था. जिसके बाद उन्हें चेंबूर स्थित इनलेक अस्पताल ले जाया गया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. राजीव कपूर की मौत की खबर सुनते ही बॉलीवुड में शोक की लहर है.

गौरतलब है कि, रणबीर कपूर ने अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' पर एक बार फिर काम शुरू कर दिया है. हाल ही में यह खबर आई थी कि एक्‍टर ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड और को-स्‍टार आलिया भट्ट के साथ फिल्म के सेट पर वापसी की है. रिपोर्टों के अनुसार, दक्षिण के स्टार नागार्जुन को पहले पैपराज़ी द्वारा क्लिक किया गया था. फिल्म में एक फाइट सीन शूट करने के लिए उन्हें स्पॉट किया गया था.

रणबीर कपूर के पास लव रंजन की श्रद्धा कपूर और कबीर सिंह के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म है, जिसका शीर्षक 'एनिमल' है, जिसमें अनिल कपूर और परिणीति चोपड़ा शामिल हैं. इस फिल्‍म को लेकर भी वो चर्चा में बने हुए हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें