1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ranbir kapoor and shraddha kapoor jet off to shoot luv ranjans next romantic comedy to new delhi alia bhatt and ranbir kapoor marriage prediction by krk aka kamaal r khan sry

Alia Bhatt को छोड़ Shraddha Kapoor के साथ रोमांस करने निकल पड़े Ranbir Kapoor

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ranbir Kapoor and Shraddha Kapoor jet off to shoot luv ranjans next romantic comedy to new delhi
Ranbir Kapoor and Shraddha Kapoor jet off to shoot luv ranjans next romantic comedy to new delhi
instagram

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जल्द की लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी में नजर आने वाले हैं. आपको बता दें इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर पहली बार साथ में काम करने जा रहे हैं. श्रद्धा और रणबीर अपनी आने वाली फिल्म के शूट के लिए नई दिल्ली रवाना हुए हैं. दोनों के एयरपोर्ट की तसवीर वायरल हो ही है.

श्रद्धा ने शेयर की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी

हालांकि, शक्ति कार से बाहर नहीं निकले। श्रद्धा ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में मजेदार बूमरैंग वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पिता के साथ दिख रही हैं. इस पर ऐक्‍ट्रेस ने कैप्‍शन दिया, 'बापू ने मुझे एयरपोर्ट पर ड्रॉप किया.'

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ नजर आने वाले हैं ये कलाकार

रणबीर और श्रद्धा के साथ डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी दिखे. ये दोनों सिलेब्‍स भी फिल्‍म का हिस्‍सा हैं. आपको बता दें इससे पहले लव रंजन ने प्यार का पंचनामा सीरीज, आकाशवाणी और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. लोगों को लव रंजन की इस अनटाइटल्ड फिल्म का बेसर्बी से इंतजार है.

आपको बता दें बॉलीवुड के लव बर्ड्स में रणबीर कपूर और आलिया भट्टा का नाम आता है. दोनों की तसवीरें काफी वायरल होती है. खबरें हैं कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. केआरके यानी कमाल राशिद खान ने दोनों की शादी का प्रेडिक्शन भी कर दिया है.

क्या है केआरके के प्रेडिक्शन में

दरअसल केआरके (Kamaal R Khan) ने ट्विटर पर कुछ प्रिडिक्शन पोस्ट्स करे हैं, अपने ट्वीट्स में केआरके ने कई बातें लिखी हैं. ऐसे में केआरके ने एक पूर्वानुमान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते पर भी किया है. केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अधिकतम 2022 के अंत तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) की शादी हो जाएगी. लेकिन रणबीर कपूर शादी के 15 सालों के अंदर ही आलिया को तलाक दे देंगे.' यानी केआरके के मुताबिक 2037 से पहले रणबीर, आलिया को तलाक दे देंगे.

केआरके की इस ट्वीट के बाद फैंस में गुस्सा फूट गया है. उन्हें कई सोशल मीडिया यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने केआरके के ट्वीट पर कमेंट कर लिखा, 'प्रभु आप महान हो...बताओ मेरी शादी और फिर तलाक कब होगा ?

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें