1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ranbir kapoor and alia bhatt going to engaged in ranthambore uncle randhir kapoor ends speculation says this bud

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की रणथंभौर में होगी सगाई? चाचा रणधीर कपूर ने बताया वायरल खबर का सच

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ranbir Kapoor Alia Bhatt engagement
Ranbir Kapoor Alia Bhatt engagement
instagram

Ranbir Kapoor Alia Bhatt engagement : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फैमिली के साथ वेकेशन पर रणथंभौर पहुंचे हैं. पिछले काफी दिनों से दोनों की शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं. रणबीर और आलिया ने अपना रिलेशनशिप तो कंफर्म कर दिया है, लेकिन दोनों की सगाई और शादी को लेकर कोई कन्फर्मेशन सामने नहीं आया है. इस बीच फिर एक बार दोनों की सगाई की खबरें जोर पकड़ रही है. खबरें आ रही हैं कि दोनों राजस्‍थान में सगाई कर सकते हैं.

अब इसपर रणधीर कपूर को बयान सामने आया है. उन्‍होंने इंडियन एक्‍सप्रेस से खास बातचीत में कहा, "यह सच नहीं है. अगर आज रणबीर और आलिया की सगाई होती, तो मैं और मेरा परिवार भी उनके साथ होता. रणबीर, आलिया और नीतू छुट्टियों में वेकेशन के लिए वहां गए हैं. उनकी सगाई की खबर गलत है.'

बता दें कि, नीतू कपूर, आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट लगातार वेकेशन की तसवीरें शेयर कर रहे हैं. उनके साथ सोनी राजदान, रिद्धिमा कपूर साहनी, उनके पति भरत साहनी और उनकी बेटी समायरा भी वहीं है. वहीं उन्‍होंने मंगलवार रात को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को ज्‍वॉइन किया. दरअसल मंगलवार को सुबह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुंबई एयरपोर्ट पर जयपुर की फ्लाइट से जाते देखे गए.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, सूत्र ने बताया है कि ये सभी सिलेब्रिटीज रणथंबौर के अमन होटल में ठहरे हुए हैं. माना जा रहा है कि सारे लोग न्यू इयर सेलिब्रेशन के लिए वहां गए हैं. लेकिन फिर रणबीर और आलिया के पूरे परिवार और नजदीकी लोगों की मौजूदगी को देखते हुए कहा जाने लगा कि यह कपल सगाई के लिए यहां पहुंचा है. हालांकि अब रणधीर कपूर के बयान ने साफ कर दिया है फिलहाल दोनों सगाई नहीं कर रहे हैं.

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' है और सभी को इसकी रिलीज का इंतजार है. फैंस रियल लाइफ कपल को रिल लाइफ में रोमांस करते देखना चाह रहे हैं. इस फिल्म की रिलीज को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं. पहले कहा गया था कि फिल्म 2019 के क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी. बाद में इसकी रिलीज को 2020 की गर्मी छुट्टियों में खिसका दिया गया, पर कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद सिनेमाघर बंद हो जाने से इसकी रिलीज डेट को लोकर फिलहाल कोई बात सामने नहीं आई है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें