1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ranbir kapoor alia bhatt wedding neetu kapoor writes rishi kapoor name in her mehendi shares photos dvy

Ranbir-Alia की शादी में नीतू कपूर को आई Rishi Kapoor की याद, मेहंदी में लिखवाया उनका नाम, देखें फोटो

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के मेहंदी सेरेमनी की तसवीरें अब आने शुरू हो गई है. नीतू कपूर ने भी अपने हाथों पर मेहंदी रचाई है और इसमें उन्होंने अपने पति ऋषि कपूर का नाम लिखा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ranbir Kapoor Alia Bhatt wedding
Ranbir Kapoor Alia Bhatt wedding
instagram

Ranbir-Alia Wedding: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर सबसे ज्यादा खुश एक्टर की मां नीतू कपूर हैं. नीतू अक्सर इंटरव्यू में आलिया की तारीफ करती दिखती थी. आलिया और वो काफी क्लोज बॉन्ड शेयर करते है और आज फाइनली एक्ट्रेस उनकी बहू बनने जा रही है. इस खास मौके पर नीतू अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर को याद करती दिखी.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के मेहंदी सेरेमनी की तसवीरें अब आने शुरू हो गई है. नीतू कपूर ने भी अपने हाथों पर मेहंदी रचाई है और इसमें उन्होंने अपने पति ऋषि कपूर का नाम लिखा है. नीतू ने इंस्टाग्राम पर अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की है. इसमें आप देख सकते है उनकी अंगुली पर ऋषि जी का नाम लिखा हुआ है.

Ranbir-Alia की शादी में नीतू कपूर को आई Rishi Kapoor की याद, मेहंदी में लिखवाया उनका नाम, देखें फोटो
instagram

ऋषि कपूर अपने बेटे रणबीर की शादी देखना चाहते थे, हालांकि उनकी ये इच्छा अधूरी रह गई. ऋषि कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, यह रणबीर की जिंदगी है. वह जिससे शादी करना चाहता है, वह उसका विशेषाधिकार है. मेरे चाचा शम्मीजी (शम्मी कपूर) और शशिजी (शशि कपूर) और मैंने अपने जीवन साथी को चुना. रणबीर को भी अपना जीवनसाथी चुनने का अधिकार है.

बता दें कि ऋषि कपूर 30 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे. हाल ही में उनकी आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन रिलीज हुई थी. फिल्म की आधी शूटिंग के दौरान ही उनका निधन हो गया था. जिसके बाद आधी फिल्म में उनका जगह परेश रावल ने निभाई थी. फिल्म में जूही चावला भी है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की बात करें तो आज सुबह हल्दी सेरेमनी हो गई है. अब दोपहर करीब 2- 3 बजे के बीच कपल सात फेरे लेंगे. वहीं, पहले रिपोर्ट्स में कहा गया था कि रिसेप्शन मुंबई के ताज कोलाबा में होने वाली है. लेकिन लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब रिसेप्शन वास्तु में ही 16 अप्रैल को होने वाली है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें