1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rana daggubati did shoot with elephants in the film haathi mere saathi shares experience bud

Rana Daggubati ने फिल्म 'हाथी मेरे साथी' में इनकी मदद से किया था हाथियों संग शूट, शेयर किया एक्सपीरियंस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rana Daggubati Video
Rana Daggubati Video
instagram

Rana Daggubati Video : एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati ) इनदिनों अपनी फिल्म 'हाथी मेरे साथी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. 'हाथी मेरे साथी' की शूटिंग के दौरान हाथियों के साथ मिलकर काम करने का अवसर पा कर राणा दग्गुबाती खुद को भाग्यशाली मानते है जिसे केरल और थाईलैंड में प्रकृति की गोद में शूट किया गया है. इस अनुभव ने उन्हें एक व्यक्ति के रूप में हमेशा के लिए बदल दिया है क्योंकि यहाँ प्रकृति से बहुत कुछ सीखने के अलावा उन्हें हाथियों से बहुत कुछ सीखने मिला है.

इस त्रिभाषी का निर्देशन प्रभा सोलोमन ने किया है, जो वाइल्ड लाइफ विशेषज्ञ हैं. राणा ने इस एडवेंचरस ड्रामा में नायक का किरदार निभाया है, जिसमें पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगाँवकर और जोया हुसैन भी नज़र आएंगी. हाथियों के साथ इतना करीब से काम करने के बारे में बात करते हुए राणा ने कहा,"एक बार जब हाथी के साथ आपकी दोस्ती हो जाती हैं, तो वह आधा काम करने में आपकी मदद करते है.

उन्होंने आगे कहा, मैं एक ऐसा किरदार निभा रहा हूं, जो जंगल में रहता है. जैसे आप कोस्टार के साथ बॉन्ड बनाते है, वैसे आप हाथी के साथ भी एक रिश्ते की शुरूआत करते हैं. एक बार जब आप हाथी के साथ उस बंधन और रिश्ता बना लेते हैं, तो जब आप हाथी के साथ परफॉर्म कर रहे होते हैं, चाहे वह कूदना, गिरना या फिर हाथी को गले लगाना हो, हाथी आपको परफॉर्म करने में मदद करता है. हम शायद कई बार गलत रिएक्शन दे देते हैं लेकिन हाथी कभी भी गलत रिएक्शन नहीं देगा. "

राणा आगे कहते हैं, "मैंने जंगल में प्रकृति और वाइल्ड लाइफ के करीब रहकर बहुत कुछ सीखा है. वे, विशेष रूप से हाथी, हमें हर संभव तरीके से इस ग्रह के लिए कुछ करना सिखाते हैं, जिसे हम इंसान कहीं न कहीं भूल गए हैं. इस अनुभव ने मुझे एक व्यक्ति के रूप में हमेशा के लिए बदल दिया है. "

हाथी मेरे साथी एक ऐसी कहानी है जो एक आदमी (राणा दग्गुबाती) की कहानी का पता लगाती है, जो इकोसिस्टम की रक्षा करते हुए अपना अधिकतर जीवन जंगल में बिताता है. राणा के लिए यह एक हैट्रिक होगी क्योंकि बहुप्रशंसित बाहुबली श्रृंखला और द गाजी अटैक के बाद हाथी मेरे साथी उनकी तीसरी त्रिभाषी फिल्म है. यह पैन-इंडिया बहुभाषी फ़िल्म 26 मार्च 2021 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें