1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rana daggubati breaks down as he talks about his critical health condition says there was calcification around heart and failed kidneys on samantha akkineni chat show div

जब बिगड़ी सेहत के कारण 'बाहुबली' स्टार राणा दग्‍गुबाती की खतरे में पड़ गई थी जान, एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rana Daggubati
Rana Daggubati
instagram

Rana Daggubati talks about his critical health condition: 'बाहुबली' स्टार राणा दग्‍गुबाती (Rana Daggubati) कुछ महीने पहले ही मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) संग शादी के बंधन में बंधे है. दोनों की शादी ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों बटोरीं थी. अब राणा ने अपनी सेहत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. एक्टर के लिए साल 2019 मुश्किलों से भरा हुआ था. उन्होंने बताया कि एक ऐसा समय था जब उनकी सेहत बहुत खराब हो गई थी. ये सारी बातें राणा ने सामंथा अक्किनेनी के चैट शो पर बताई.

दरअसल, तेलुगू सुपरस्टार राणा दग्गुबाती साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी के चैट शो में शामिल हुए. इस दौरान पहले तो सबने खूब मस्ती मजाक किया. उसके बाद राणा ने अपनी सेहत के बारे में बताया, जिसे सुन सब इमोशनल हो गए. एक्टर ने बताया कि ‘जिंदगी में जब तेजी से आगे बढ़ रहा था तभी अचानक से एक ब्रेक लग गया. जिंदगी फास्ट फॉरवर्ड मोड में चल रही थी अचानक पॉज बटन आ जाता है.

उनहोंने आगे कहा कि, मुझे ब्लड प्रेशर की समस्या थी और हार्ट के चारों ओर कैल्सिफिकेशन (पत्थराना) होने की वजह से काफी दिक्कत हो गई. किडनी फेल हो गई. इस स्थिति में 70 प्रतिशत स्ट्रोक का खतरा था वहीं 30 प्रतिशत जान का खतरा था.‘ राणा ये सारी बातें बताते हुए काफी इमोशनल दिखे.

गौरतलब है कि 8 अगस्त को हैदराबाद में राणा दग्गुबाती ने मिहिका बजाज संग शादी की है. कोरोना वायरस की वजह से शादी में 30 मेहमानों को ही बुलाया गया था. शादी स्थल पर हर जगह सैनिटाइज़र रखे थे और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया था. शादी की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे.

राणा दग्गुबाती दक्षिण भारतीय सिनेमा के साथ ही हिंदी सिनेमा में भी सक्रिय हैं. राणा साल 2011 में 'दम मारो दम' फिल्म में अभिनेत्री बिपाशा बासु के साथ नजर आए थे. इसके अलावा उन्होंने 'हाउसफउल 4', 'द गाजी अटैक', 'बेबी' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में भी काम किया है. फिल्म बाहुबली में उन्हें भल्लालदेव के रोल से काफी पहचान हासिल हुई.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें