1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ram gopal varma compares coronavirus outbreak to the queues of baahubali 2 shares this video

RGV का ट्वीट चर्चा में, कोरोना वायरस के प्रकोप की तुलना कर दी 'बाहुबली 2' की कतार से...VIDEO

By Budhmani Minj
Updated Date
Ram Gopal Varma
Ram Gopal Varma
Photo: Instagram

देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना वायरस संक्रमण के 10 नये मामले सामने आने के बाद इस घातक विषाणु से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 147 हो गई है. इस वायरस ने दुनिया के कई हिस्‍सों में आतंक पैदा कर दिया है. सभी देश इससे सुरक्षित रहने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे हैं. सोशल मीडिया के माध्‍यम से भी लोगों को हिदायत दी जा रही हैं. इसी बीच फिल्‍ममेकर राम गोपाल वर्मा का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स उनके इस ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

उन्‍होंने ट्वीट किया,' आखिरकार कोरोना वायरस ने एसएस राजामौली की 'बाहुबली 2' की पंक्ति को पछाड़ दिया. घबराये हुए अमेरिकी एक शॉपिंग मार्ट के बाहर लाइन लगाये खड़े हैं. डरावना दृश्य...' उन्‍होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शॉपिंग मॉल के बाहर लोगों की काफी लंबी कतार है.

राम गोपाल वर्मा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा,' RGV, आखिरकार किसी चीज से आप डरे तो...'. एक और यूजर ने लिखा- कतार है, लेकिन फिर भी अनुशासन है...'. एक यूजर ने उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,' अगर ऐसी स्थिति भारत में आती तो कतार हैदराबाद से पुणे, मुंबई से पुणे और बैंग्‍लोर से मैसूर तक जाती.'

गौरतलब है कि बॉलीवुड फिल्‍मों टीवी सीरीयलों और वेब सीरीज की सभी शूटिंग को 31 मार्च तक के लिए रोक दिया गया है. शूट और इवेंट्स कैंसल होने के बाद फिलहाल सेलेब्‍स ‘होम क्वॉरेंटाइन' मोड में चले गये हैं. जहां आलिया भट्ट और कार्तिक आर्यन बोर्ड गेम्स में बिजी हो गये हैं, वहीं दीपिका पादुकोण ने फुरसत में अपनी अलमारी को साफ करने का फैसला किया. दूसरी तरफ कैटरीना कैफ और शिल्पा शेट्टी जैसी फिटनेस फ्रीक हस्तियां फैंस को घर पर वर्कआउट करने की सलाह दे रही हैं.

सोशल मीडिया की मदद से बॉलीवुड हस्तियों ने सावधानी बरतते हुए फैंको कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच सुरक्षित रहने की सलाह दी है. अमिताभ बच्चन से लेकर प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान से लेकर कार्तिक आर्यन तक, बी-टाउन के तकरीबन सभी कलाकारों ने अपने फॉलोअर्स-फैंस को खुद का ख्‍याल रखने का संदेश दिया है.

अमिताभ बच्‍चन ने अपने आवास पर प्रशंसकों के साथ रविवार को होने वाली साप्ताहिक मुलाकात भी रद्द कर दी है. बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार ने भी सोमवार को कहा था कि कोरोना वायरस के फैलने के कारण किसी भी संक्रमण से बचने के एहतियाती कदम के तौर पर वह ‘‘पूरी तरह से पृथक'' हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें