1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rakul preet singh talks about making relationship official with jackky bhagnani says there is nothing to hide dvy

जैकी भगनानी संग अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने के पीछे रकुल प्रीत ने बताई ये वजह, बोलीं-रिश्ते के बारे...

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने लेटेस्ट इंटरव्यू में जैकी भगनानी संग अपने रिश्ते को सार्वजिनक करने के पीछे की वजह बताई. साथ ही जैकी के स्वीट बर्थडे मैसेज पर भी बात की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani
Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने पिछले साल अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था. कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने जैकी संग शादी को लेकर बात की थी. अब एक्ट्रेस ने नये इंटरव्यू में खुलासा किया कि दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने का फैसला क्यों किया.

पिछले साल अक्टूबर में जैकी भगनानी ने रकुल प्रीत सिंह के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. जिसके बाद से ही कपल अपने रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर बातें करते रहते है. अब रकुल ने Film Companion से बातचीत में बताया कि, हम दोनों की राय है कि रिश्ते के बारे में छिपाने या धूर्त होने के लिए कुछ भी नहीं है.

रकुल प्रीत सिंह ने कहा, अगर कोई रिश्ते में है तो उसे स्वीकार करना और उसका सम्मान करना महत्वपूर्ण है. हम सभी जानते हैं कि कपल कौन है, छुप-छुप कर भाग रहे है. हम दोनों उस विचारधारा से नहीं आते है. जैकी के जन्मदिन के पोस्ट के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, मुझे नहीं पता था कि वह एक कवि बनने जा रहा था.

आगे रकुल ने कहा, मुझे पता था कि वह मुझे सार्वजनिक रूप से बधाई देंगे, लेकिन मुझे लगा कि यह सिर्फ 'जन्मदिन मुबारक' होगा. मुझे नहीं पता था कि यह इतना काव्यात्मक संदेश होगा. मैं काफी हैरान थी. वहीं, पिछले दिनों एक्ट्रेस ने शादी को लेकर बात की थी. उन्होंने कहा था, अभी मेरा ध्यान अपने काम पर है और मेरे पास जो फिल्में हैं और बाकी काम जो आ रहा है. वह सब को खत्म करुं और आगे अच्छा करुं.

फिल्मों की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह के पास कई शानदार ऑफर है. जॉन अब्राहम के साथ 'अटैक', अजय देवगन संग 'रनअवे 34', आयुष्मान खुराना 'डॉक्टर जी' है. इसका पोस्टर भी कुछ समय पहले जारी हुआ था. इसके अलावा 'थैंक गॉड', 'छतरीवाली', 'मिशन सिंड्रेला', और 'इंडियन 2' भी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें