1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rakul preet singh opens up on relationship with jacky bhagnani says its important bud

रकुल प्रीत ने इस वजह से जैकी भगनानी संग अपने रिलेशनशिप का किया खुलासा, कही ये बात

रकुल प्रीत सिंह एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने प्रशंसकों से कुछ भी छिपाने में विश्वास रखती हैं. किसी के साथ भी रिश्ता छुपाने का कल्चर उन्हें पसंद नहीं है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Rakul Preet and Jacky Bhagnani
Rakul Preet and Jacky Bhagnani
instagram

रकुल प्रीत सिंह एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने प्रशंसकों से कुछ भी छिपाने में विश्वास रखती हैं. किसी के साथ भी रिश्ता छुपाने का कल्चर उन्हें पसंद नहीं है. हाल ही में रकुल ने जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था, हाल ही में इस बारे में बात की थी कि आपके रिश्ते को सबके सामने लाना क्यों जरूरी हैं. पिंकविला के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि हम इसके बारे में इतनी बड़ी डील क्यों करते हैं.

यह मेरी पर्सनल लाईफ है

रकुल प्रीत सिंह ने कहा, यह बहुत अजीब है. यह सामान्य है, यह इंसान है. जैसे मेरा एक भाई है, मेरे माता-पिता हैं, मेरे जीवन में कोई खास है और मैंने इसके बारे में बोलना चुना, मैं इसके बारे में मूर्ख नहीं बनना चाहती थी. और यह मेरी निजी जिंदगी है. और फिर मेरा काम बोलना चाहिए.”

इस वजह से किया रिश्ते का खुलासा

उन्होंने आगे कहा कि, हमने सार्वजनिक रूप से अपने रिलेशनशिप के बारे में बताने का फैसला क्यों किया. रकुल प्रीत ने आगे कहा, "हमने सोचा कि हम इसके बारे में बात करेंगे क्योंकि हम दोनों महसूस करते हैं और वास्तव में यह राय है कि रिश्ते में दूसरे शख्स को मान्य करना जो महत्वपूर्ण है. कैमरे से छिपकर, क्यों? आप केवल एक बार जीते हैं. अभी के लिए, अगर यह वास्तविकता है तो इसे साझा करें. लेकिन क्या मैं इसके बारे में हर समय बात करना चाहती हूं? नहीं. मैंने इसके बारे में एक बार बात की थी, मैं नहीं इसके बारे में खबर नहीं बनाना चाहती.”

क्यों एक लड़के से ऐसे सवाल नहीं पूछते?

रकुल प्रीत ने आगे कहा, खबरों को मेरे काम के बारे में होने दें और मैं नहीं चाहता कि इससे मेरे काम पर असर पड़े और मैं इसे बदलना चाहती हूं. क्यों एक लड़के से कभी इस तरह से सवाल नहीं किया जाता या शादी के बाद काम छोड़ने के बारे में सवाल क्यों नहीं किया जाता. यह एक निश्चित मानसिकता है जिसे हमें बदलने की जरूरत है. सबसे बड़ा उदाहरण है गैल गैडोट 5 महीने की गर्भवती थी जब उसने वंडर वुमन की शूटिंग की, जो सबसे बड़ी फिल्मों में से एक थी. इसलिए, यह उचित समय है कि आप इस बारे में बात करें कि क्या महत्वपूर्ण है."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें