1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rakhi sawant asks kangana ranaut to help india in procuring oxygen you have crores of rupees actress video viral on social media bud

राखी सावंत ने दी कंगना रनौत को सलाह, बोलीं आपके पास करोड़ों हैं ऑक्सीजन खरीदकर देश की मदद करें प्लीज... VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kangana ranaut rakhi sawant
kangana ranaut rakhi sawant
instagram

Rakhi Sawant Video : बिग बॉस 14 में चैलेंजर के तौर पर नजर आईं ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant )एकबार फिर अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. मुंबई में लॉकडाउन लगा है लेकिन एक्ट्रेस कई बार बाहर स्पॉट हो ही जाती हैं. हाल ही में जब वो फोटोग्राफर के बीच पहुंची को उन्होंने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से एक भारी अपील कर दी है. बुधवार रात को वो मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुईं जहां राखी हाथ में सैनिटाइजर लिये और डबल मास्क लगाए दिखीं.

राखी सावंत इस दौरान लोगों को हाथ धोने और मास्क पहनने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि खुद को ख्याल रखो और परिवारवालों की रक्षा करो. इस दौरान पैपराजी में से कोई उनसे पूछता है कि, 'कंगना जी भी बोल रही थीं कि आजकल देश की हालात बहुत खराब है, मोदी जी सही है या गलत है, ऑक्सीजन नहीं मिल रहा कई कई जगह पर, हमारे लिए, देश के लिए, तो उसके बाद क्या बोलना चाहेंगी, कंगना जी ने बोला है जो...'

राखी सावंत अपने चिर परिचित अंदाज में इस सवाल का जवाब देते हुए कहती हैं, 'नहीं मिल रहा? ओ हो! कंगना जी आप देश की सेवा कीजिए न प्लीज. इतने करोड़ों रूपये आपके पास है, ऑक्सीजन खरीदए, और लोगों में बांटियें, हम तो यहीं कर रहे हैं.' बता दें राखी सांवत का ये वीडियो विरल भयानी नामक इंस्टाग्राम से शेयर किया गया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पिछले दिनों ही उनका एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक्ट्रेस पीपीई किट पहनकर सब्जी खरीदने दुकान पर पहुंची थीं. पीपीई किट पहनकर भी राखी पोज देना बिल्कुल नहीं भूलीं. इस दौरान वो वहां सब्जी खरीदने आए लोगों और दुकान वालों से भी मास्क पहनने का रिक्वेस्ट करती नजर आईं. उनके इस वीडियो पर फैंस ने जमकर प्रतिक्रियाएं दी थीं.

हाल ही में राखी की मां का ऑपरेशन हुआ है. उन्होंने एक वीडियो शेयर कर सलमान खान को अपनी मां के ऑपरेशन के लिए मदद करने को लेकर शुक्रिया अदा किया था. उन्होंने सलमान खान और सोहेल खान को किसी मसीहा से कम नहीं बताया था. उन्होंने अपनी मां की कुछ तसवीरें भी साझा की थीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें