1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rakhi sawant angry on kangana ranaut which actress compare mumbai to pok seeing video fans says this bud

कंगना रनौत पर भड़कीं राखी सावंत, VIDEO देख बोले यूजर्स- माहौल आजकल ठीक नहीं...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
rakhi sawant angry on kangana ranaut
rakhi sawant angry on kangana ranaut
Photo: Twitter

Rakhi Sawant Video: अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में हैं. उनके पीओके वाले बयान पर विवाद मचा है. देखते ही देखते यह मुद्दा गर्मा गया और अब कंगना और महाराष्‍ट्र सरकार आमने सामने है. हाल ही में अवैध निर्माण हवाला देते हुए बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ की. अब कंगना रनौत के मामले में ड्रामा क्‍वीन राखी सावंत का रिएक्‍शन सामने आया है. उन्‍होंने लगातार एक के बाद एक कई वीडियोज शेयर किये हैं.

राखी सावंत वीडियो में कंगना रनौत को खूब खरी खोटी सुना रही हैं. उन्‍होंने बॉलीवुड की आलोचना करने और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बारे में बयानबाजी करने को लेकर कंगना पर जमकर निशाना साधा है. राखी सावंत ने वीडियो में कंगना के लिए कई विवादित शब्दों का भी इस्तेमाल किया है.

राखी सावंत वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि, जब कंगना को मुंबई पाकिस्तान लगता है कि तो फिर यहां काम करने क्यों आई हैं. वह यहां काम करने क्‍यों आई है. उन्‍होंने बॉलीवुड के कई कलाकारों को आड़े हाथों लिया है तो फिर वह यहां क्‍यों आई है. वह वीडियो में करण जौहर की तारीफ करती नजर आईं. वह कह रही हैं कि, उन्‍होंने हिमाचल में अपना जो घर बनाया है उसके पैसे भी मुंबई से कमाए है.

हालांकि उनके वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्‍हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. लोग लगातार मीम शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,' भाई सोच समझ कर ट्रेंड कराया करो... आजकल का माहौल ठीक नहीं है. जो भी ट्रेंड होगा, वह रिया चक्रवती के डायरेक्‍ट कनेक्‍शन में है यह माना जायेगा.'

कंगना ने क्‍या लिखा था

कंगना रनौत ने शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut ) पर बड़ा आरोप लगाते हुए ट्वीट किया था,' शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना लौटूं. पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है. यह मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रहा है?'

मुंबई न आएं...

अभिनेत्री के बयान पर टिप्पणी करते हुए संजय राउत ने कथित तौर पर कहा था, हम उनसे आग्रह करते हैं कि वह मुंबई न आएं. यह और कुछ नहीं बल्कि मुंबई पुलिस का अपमान है. राउत ने महाराष्ट्र सरकार से अपील की थी कि सरकार शहर की पुलिस को बदनाम करने वाले लोगों पर कार्रवाई करें.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें