1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rajpal yadav revealed i was cheated during the first audition hungama 2 shilpa shetty bud

Rajpal Yadav को पहले ही ऑडिशन में मिला था धोखा, एक्टर ने खुद किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rajpal Yadav
Rajpal Yadav
instagram

हंगामा 2 (Hungama 2) जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने को तैयार है. प्रीक्वल से मिले अपार प्यार के बाद, सीक्वल के साथ एक लंबे समय के बाद निर्माता फिर से वापस आ गए हैं. जब से ट्रेलर आउट हुआ है फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हंगामा के इस नए वर्जन में परेश रावल, शिल्पा शेट्टी, मिजान जाफरी, प्रणिता सुभाष, टीकू तलसानिया, आशुतोष राणा और राजपाल यादव होंगे. हाल ही में राजपाल यादव ने अपने पहले ऑडिशन को लेकर खुलासा किया है.

टेलीचक्कर से खास बातचीत में एक्टर राजपाल यादव ने खुलासा किया कि कैसे उन्हें अपने पहले ऑडिशन के दौरान कैसे धोखा मिला था. एक्टर ने कहा कि यह उनके संघर्ष के दिनों में था, जब उन्होंने एक ऑडिशन के बारे में पढ़ा था और ऑडिशन के लिए उन्होंने कुछ पैसे भी दिये थे. बाद में अभिनेता का फोन आया और वह ऑडिशन के लिए गए लेकिन फर्म ने दूसरी बार अभिनेता से पैसे मांगे लेकिन उन्हें कभी मौका नहीं दिया.

अभिनेता ने अपने साथ हुई इस छोटी सी घटना का खुलासा किया और कहा कि बाद में उन्हें फिर ऐसा मौका नहीं मिला. एक्टर ने यह भी कहा कि वह हमेशा एक अभिनेता के रूप में हमेशा के लिए तैयार रहे हैं. वह हमेशा विभिन्न भूमिकाओं में लोगों का मनोरंजन करने के लिए तत्पर रहते हैं. इसमें कोई शक नहीं कि राजपाल यादव हमेशा अपनी फिल्मों से प्रशंसकों को प्रभावित करने के लिए तैयारी के साथ आते हैं. इस बार वो हंगामा 2 से दर्शकों को मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं.

हंगामा 2 आगामी 23 जुलाई को डिज़्नी+हॉटस्टार पर अपने डिजिटल प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है. हंगामा 2 को हंगामा के डायरेक्टर प्रियदर्शन ही डायरेक्ट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के सीक्वल में नया ट्विस्ट, ज्यादा कंफ्यूजन और हंसी का ज्यादा डोज होगा. पिछले साल अक्टूबर के महीने में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी. फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स के लिए हॉटस्टार ने 30 करोड़ रुपये की भारी भरकम फीस चुकाई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें