1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rajkummar rao marrying patralekhaa in november 2021 couple wedding preparations begins latest update dvy

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की भी आ गई डेट! नवंबर की इस तारीख को लेंगे सात फेरे, लेटेस्ट अपडेट

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से नवंबर में ही शादी करने जा रहे हैं. दोनों ने शादी की तैयारी शुरू कर दी है और इसमें कपल के करीबी दोस्त ही शामिल होंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राजकुमार राव अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से कर रहे शादी
राजकुमार राव अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से कर रहे शादी
pkdigital1

Rajkummar Rao Wedding: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अब एक और एक्टर की शादी की खबरों ने फैस का ध्यान खींच लिया है. एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पत्रलेखा से शादी करने जा रहे हैं.

राजकुमार राव और पत्रलेखा काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब फैंस को उनकी शादी के बारे में जानकर खुशी होगी. ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी की तारीख तय हो चुकी है. कपल 10-11-12 नवंबर की इन तारीखों में से किसी भी दिन शादी के बंधन में बंध सकते है.

राजकुमार राव और पत्रलेखा यह एक करीबी समारोह होने जा रहा है और उनके क्लोज फ्रेंड्स को इसकी जानकारी दे दी गई है. शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई है. उनकी शादी में उनके करीबी दोस्त के अलावा बॉलीवुड के सेलेब्स भी शामिल होंगे, जो उनसे क्लोज है. वहीं, दोनों में से किसी ने भी इसे लेकर अभी तक कुछ कहा नहीं है.

गौरतलब है कि राजकुमार राव और पत्रलेखा पहली बार एक एड की शूटिंग के दौरान मिले थे. फिर दोनों ने साथ में साल 2014 में फिल्म सिटी लाइट की थी और उन्हें प्यार हो गया था. दोनों साथ में फिल्म 'नानू की जानू' और 'लव गेम्स' में काम कर चुके है.

फिल्मों की बात करें तो राजकुमार राव को पिछले बार फिल्म ‘छलांग’, 'द व्हाइट टाइगर', और 'रूही' जैसी फिल्मों में देखा गया है. हाल ही में उनकी फिल्म हम दो हमारे दो रिलीज होने वाली है. फिल्म में राजकुमार के साथ कृति सेनन हैं और दोनों फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए है. कुछ दिन पहले ही ये अमिताभ बच्चन के क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति में नजर आए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें