1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rajkummar rao and patralekhaa wedding preparation starts huma qureshi reached in mehendi ceremony today latest update dvy

राजकुमार-पत्रलेखा की मेहंदी सेरेमनी के लिए पहुंचीं हुमा कुरैशी, इस खूबसूरत शहर में कपल करेंगे कल शादी

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी कल हैं और आज कपल की मेहंदी सेरेमनी है. उनकी मेहंदी में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस हुमा कुरैशी चंडीगढ़ पहुंच गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राजकुमार-पत्रलेखा की मेहंदी सेरेमनी
राजकुमार-पत्रलेखा की मेहंदी सेरेमनी
instagram

Rajkumar-Patralekha Wedding: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. राजकुमार अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekha) के साथ 14 नवंबर को चंडीगढ़ में शादी कर रहे हैं. शादी की तैयारियां शुरू हो गई है. उनकी शादी में शामिल होने के लिए गेस्ट आने लगे है और इसमें सबसे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) पहुंच गईं हैं.

राजकुमार और पत्रलेखा की शादी को लेकर कुछ दिनों से कई खबरें आ रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक, दोनों की शादी कल यानी 14 नवंबर को है और आज मेहंदी है. ईटाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो हुमा कुरैशी कपल की शादी में शरीक होने के लिए पहले ही पहुंच गई है. हुमा, पत्रलेखा की अच्छी दोस्त है और ऐेसे में वो अपनी सहेली की शादी की रस्मों को कैसे मिस कर सकती है.

इस सेलिब्रिटी शादी के लिए गेस्ट लिस्ट सामने नहीं आई है. राजकुमार और पत्रलेखा ने अतिथि सूची को बहुत ही सीक्रेट रखा हैं. इस शादी में सिर्फ उनके खास दोस्त ही आएंगे. इसमें हंसल मेहता का भी नाम शामिल हैं. वहीं, आज और भी गेस्ट धीरे- धीरे चंडीगढ़ पहुंच रहे है.

गौरतलब है कि रव‍िवार को राजकुमार और पत्रलेखा की शादी होगी और फिर सोमवार को पोस्ट वेड‍िंग सेरेमनी होगी. राजकुमार और पत्रलेखा 10 वर्षों से रिलेशनशिप में हैं. दोनों एक- दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करने से पीछे नहीं हटते. राजकुमार पत्रलेखा को प्यार से पात्रा कहकर बुलाते हैं, जबकि एक्ट्रेस उन्हें राज कहकर पुकारती है.

फिल्मों की बात करें तो राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म हम दो हमारे दो कुछ समय पहले ही रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों का अच्छा-खासा रिस्पांस मिला. इसके अलावा राजकुमार की फिल्म ‘छलांग’, 'द व्हाइट टाइगर', और 'रूही' भी पिछले कुछ महीनों में रिलीज हुई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें