1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rajkummar rao and patralekhaa to marry in chandigarh on november 2021 bud

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की तैयारियां शुरू! इस दिन गर्लफ्रेंड संग लेंगे सात फेरे

एक्टर राजकुमार राव (RajKummar Rao) बुधवार को चंडीगढ़ में एक प्राइवेट सेरेमनी में अभिनेत्री पत्रलेखा (Patralekha) से शादी करने के लिए तैयार हैं. दोनों पिछले 10 सालों से एकदूसरे के साथ हैं. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी 10 नवंबर को चंडीगढ़ में होने जा रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
RajKummar Rao and Patralekha
RajKummar Rao and Patralekha
instagram

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (RajKummar Rao) बुधवार को चंडीगढ़ में एक प्राइवेट सेरेमनी में अभिनेत्री पत्रलेखा (Patralekha) से शादी करने के लिए तैयार हैं. दोनों पिछले 10 सालों से एकदूसरे के साथ हैं. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी 10 नवंबर को चंडीगढ़ में होने जा रही हैं. सूत्र ने वेबसाइट के साथ शेयर किया, "यह राजकुमार राव और पत्रलेखा के लिए बहुत करीबी होने जा रहा है. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से सिर्फ चुनिंदा मेहमानों को ही इन्वाइट किया है."

साल 2018 में जब पत्रलेखा से उनकी शादी की प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि इस जोड़े को बहुत कुछ हासिल करना है और अगले 6-7 सालों तक उनकी शादी करने की कोई प्लानिंग नहीं है. राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी केवल उनके करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी के साथ अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाने के लिए तैयार हैं.

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, पत्रलेखा का परिवार पहले ही शिलांग से आ चुका है और राजकुमार राव के परिवार के उनके विवाह स्थल पर शामिल होने की संभावना है. टैब्लॉइड ने सूत्र के हवाले से कहा, "राजकुमार और पत्रलेखा कोविड-19 की चिंताओं की वजह से शादी को छोटा और निजी फंक्शन रखना चाहते थे. इसलिए उनके पास सीमित मेहमानों की लिस्ट है और उन्होंने चंडीगढ़ को चुना है."

बता दें कि, राजकुमार और पत्रलेखा पिछले कई सालों से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. इस साल फरवरी में अपने जन्मदिन पर राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर बर्थडे विश करते हुए लिखा था, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार. आप सबसे खूबसूरत और दयालु लड़की हैं. सबसे अच्छी बेटी, सबसे अच्छी साथी, सबसे अच्छी बहन और सबसे अच्छी दोस्त, आप मुझे हर रोज प्रेरित करते हैं. मेरी ताकत होने के लिए धन्यवाद. भगवान आपको हमेशा के लिए आशीर्वाद दे और आपको दुनिया की सारी खुशियाँ और सफलता मिले क्योंकि आप पूरी तरह से उनके लायक हैं. मेरे मुस्कुराने की वजह तुम हॊ.”

फिल्मों की बात करें तो राजकुमार राव को पिछले बार फिल्म ‘छलांग’, 'द व्हाइट टाइगर', और 'रूही' जैसी फिल्मों में देखा गया है. हाल ही में उनकी फिल्म हम दो हमारे दो रिलीज होने वाली है. फिल्म में राजकुमार के साथ कृति सेनन हैं और दोनों फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए है. कुछ दिन पहले ही ये अमिताभ बच्चन के क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति में नजर आए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें