1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rajkummar rao and patralekha spotted first time together after marriage paparazzi calls actress bhabhi ji see her reaction video dvy

राजकुमार राव-पत्रलेखा शादी के बाद पहली बार दिखे साथ में, 'भाभी जी' सुनने पर एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. इस दौरान पैपराजी ने पत्रलेखा को भाभीजी कहकर बुलाया और ये सुनकर वो हंसने लगती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राजकुमार राव और पत्रलेखा का वीडियो
राजकुमार राव और पत्रलेखा का वीडियो
instagram

Rajkummar Rao and Patralekha video: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) ने 15 नवंबर को चंडीगढ़ में शादी कर लिया. राजकुमार और पत्रलेखा की शादी की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें न्यूलीवेड कपल साथ में दिख रहे है. पैपराजी पत्रलेखा को 'भाभी जी' कहकर बुलाते हैं और ऐसे में एक्ट्रेस का रिएक्शन देखने लायक है.

दरअसल, सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर राजकुमार राव और पत्रलेखा का एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, भाभीजी. कपल एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. राजकुमार व्हाइट आउटफिट में जहां काफी स्मार्ट दिखे तो दूसरी तरफ पत्रलेखा रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत लगी.

वीडियो में राजकुमार राव और पत्रलेखा एक दूसरे का हाथ पकड़े दिखे. पैपराजी को न्यूलीवेड कपल ने पोज भी दिए. इस दौरान पैपराजी पत्रलेखा को भाभी जी कहकर बुलाते है. ये सुनकर एक्ट्रेस पहले तो थोड़ा चौंक जाती है, लेकिन फिर हंसने लगती है. ये बात वो राजकुमार को भी बताती दिख रही है.

गौरतलब है कि राजकुमार राव और पत्रलेखा 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने चंडीगढ़ स्थ‍ित द ओबेरॉय सुखव‍िलास स्पा रिजॉर्ट में शादी किया था. राजकुमार ने शादी के बाद फोटो शेयर कर लिका था, आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपनी हर चीज से शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार.

वहीं, राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी के बाद हनीमून पर नहीं जा रहे. दरअसल, दोनों अपने अधूरे काम पर फोकस करना चाहते है. फिल्मों की बात करें तो राजकुमार फिल्म 'भीड़' की शूटिंग में बिजी होने वाले है. पिछली बार उन्हें फिल्म हम दो हमारे दो में देखा गया था और इसमें एक्टर के अपोजिट कृति सेनन थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें