1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rajesh khanna amitabh bachchan superhit film anand to get remake details inside dvy

Anand Remake: राजेश खन्ना-अमिताभ बच्चन की आइकॉनिक फिल्म 'आनंद' का बनेगा रीमेक, सामने आया ये अपडेट

राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन की फिल्म आनंद 1971 में आई थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी. इस क्लासिक फिल्म का रीमेक बनेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anand Remake
Anand Remake
twitter

Anand to get a remake: राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की सुपरहिट फिल्म आनंद (Anand) आज भी दर्शकों को याद है. इस फिल्म ने उस दौर में कई रिकॉर्ड बनाए थे. फिल्म का एक-एक सीन, गाने, डायलॉग और राजेश खन्ना की दमदार एक्टिंग सब जबरदस्त थी. लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है.

फिल्म आनंद का रीमेक

राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन की फिल्म आनंद 1971 में आई थीं. इस क्लासिक फिल्म का रीमेक बनेगा. एनसी सिप्पी के पोते समीर राज सिप्पी के साथ निर्माता विक्रम खाखर द्वारा बनाया जाएगा. लेटेस्ट अपेडट के अनुसार, फिल्म स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है. हालांकि स्टारकास्ट को लेकर अभी तक कोई खबर नहीं है.

फैंस होंगे खुश

आनंद के रीमेक को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन इतना तय है कि ये जानने के बाद फैंस काफी उत्साहित होंगे. बता दें कि आनंद फिल्म में राजेश खन्ना ने आनंद सहगल का किरदार निभाया था. जिसे कैंसर रहता है. इस खतरनाक बीमारी होने के बाद भी आनंद सारी मुश्किलों का सामना हंसते-हसंते करता है. उनके चेहरे पर कोई भी दुख औऱ तकलीफ नहीं दिखती. फिल्म में अमिताभ बच्चन एक डॉक्टर के रोल में दिखे थे.

राजेश खन्ना ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया 

गौरतलब है कि राजेश खन्ना का निधन 2012 में हुआ था. उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त थी. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड को दी है, जिसमें महबूबा, खामोशी, कुदरत, आप की कसम, सफर, तटी पतंग, मेरे जीवन साखी, अमर प्रेम, आराधना जैसी फिल्मे शामिल है.

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में

अमिताभ बच्चन इन दिनों कई सारी फिल्मों में बिजी है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में वो नजर आएंगे. इसके अलावा वो सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई में काम कर रहे है. दीपिका पादुकोण के साथ बिग बी 'द इंटर्न' की रीमेक भी कर रहे है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें