1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. raj kundra troubles again ed has registered a case in the racket case shilpa shetty husband amh

फिर बढ़ी राज कुंद्रा की टेंशन, पोर्न रैकेट मामले में अब ED ने दर्ज किया मामला

जुलाई 2021 में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से पहले मुंबई पुलिस ने इस मामले में फरवरी में पांच लोगों को गिरफ्तार किया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा
instagram

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ गयी हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पिछले साल सामने आए कथित पोर्न रैकेट के मामले में राज कुंद्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया है. यहां चर्चा कर दें कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस मामले में राज कुंद्रा को 20 जुलाई को गिरफ्तार किया था.

गिरफ्तार हुए थे राज कुंद्रा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को साल 2021 में एक पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था. हालांकि बाद में उन्हें जमानत दे दी गई. इसके बाद उनका मामले को लेकर बयान सामने आया था. उन्होंने कहा था कि वह अपने जीवन में कभी भी अश्लील सामग्री के उत्पादन और वितरण में शामिल नहीं रहे हैं.

राज कुंद्रा पर क्या है आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा पिछले 2 महीने से पोर्नोग्राफी केस के चलते जेल में थे. कोर्ट से जमानत मिलने के बाद वे पिछले साल सितंबर के महीने में जेल से बाहर आये थे. बता दें कि राज पर अश्लील वीडियो बनाने और उन्हें अलग-अलग एप्स पर अपलोड करने का आरोप था.

64 दिन जेल में रहे थे राज कुंद्रा

गौरतलब है कि राज कुंद्रा पिछले साल 64 दिन जेल में रहे थे. हालांकि उनकी कई बार जमानत याचिका खारिज की गई. अंत में उन्हें आखिर जमानत मिली और वे जेल से बाहर आये. जुलाई 2021 में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से पहले मुंबई पुलिस ने इस मामले में फरवरी में पांच लोगों को गिरफ्तार किया था.

50 हजार के मुचलके पर मिली थी जमानत

राज कुंद्रा की जमानत अर्जी पर किला कोर्ट में सुनवाई हुई थी और उन्हें जमानत मिल गई थी. 50 हजार के मुचलके पर कोर्ट ने उन्हें जमानत दी गई थी. उनके जेल से बाहर आने के बाद पूरा परिवार खुश था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें