1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. raj kundra pornography case when he spoke about shilpa shetty image being hurt due to his controversies bud

राज कुंद्रा का पुराना इंटरव्यू वायरल, कहा था मेरे विवादों के कारण शिल्पा शेट्टी की इमेज खराब हो रही है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Raj Kundra Shilpa Shetty
Raj Kundra Shilpa Shetty
instagram

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने एक बार यह सोचकर शिल्पा के बारे में कहा था कि क्या इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच फिक्सिंग मामले के बाद उनकी छवि खराब हो रही है. उनका ये पुराना इंटरव्यू अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. राज को हाल ही में अश्लील वीडियो बनाने और उसे विभिन्न ऐप्स पर अपलोड करने के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है.

2015 के एक इंटरव्यू में राज कुंद्रा ने कहा था कि चूंकि 'उनका नाम मेरे साथ जुड़ा हुआ है' इसलिए वे आनेवाले टाइम में जो कुछ भी करते हैं, उसे दोनों को झेलना पड़ता है. 2013 में, राज और उनकी पत्नी शिल्पा के पास आईपीएल में एक क्रिकेट टीम - राजस्थान रॉयल्स थी. राज मैच फिक्सिंग मामले में शामिल थे और दिल्ली पुलिस ने उनसे पूछताछ की थी. साल 2015 में उन्हें सीरीज से आजीवन प्रतिबंध लगाया गया था.

जी न्यूज को दिये एक इंटरव्यू में राज कुंद्रा ने कहा, नैचुरली ना, मैं कुछ भी करता हूं, उनका नाम मेरे साथ जुड़ता है अभी. लाईफ में मैं जो कुछ भी करूंगा या जो भी वो करेगी, तो दोनों को अभी मियां बीवी तो झेलना ही पड़ेगा. वो एक बहुत ही कोऑपरेटिव पत्नी हैं और हम दोनों सही और गलत के बीच का अंतर जानते हैं."

उन्होंने आगे कहा था, "जब ईमानदारी की बात आती है तो इससे ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं होता. मेरे लिए पैसे कोई मायने नहीं रखता. मैं फ्लोर से आया हूं, खुद ही मैंने कमाई की है आजतक. मेरे कोई फोरफादर्स नहीं है. थाली में कुछ नहीं मिला आजतक. मैं कभी भी कमा लूंगा लेकिन इज्जत नहीं गंवानी चाहिए."

बता दें कि, मुंबई क्राइम ब्रांच को जांच के दौरान पता चला कि राज ने डेढ़ साल पहले ही पोर्न का बिजनेस शुरू किया था और वो इससे काफी पैसा कमा रहे थे. मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, उनका बिजनेस लॉकडाउन में काफी फला-फूला था. मुंबई की एक अदालत ने उसे 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. इस मामले में राज कुंद्रा सहित कम से कम 11 लोगों को पोर्नोग्राफी केस में कथित संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें