1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. raj kundra latest airport full face mask look viral fans says agla spider man bud

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का एयरपोर्ट वीडियो वायरल, लुक देखकर फैंस बोले- अगला स्पाइडर मैन...

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) अपने एयरपोर्ट लुक की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Raj Kundra
Raj Kundra
instagram

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) अपने एयरपोर्ट लुक की वजह से एकबार फिर सुर्खियों में हैं. पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो साझा किया है जिसमें राज कुंद्रा को व्हाइट कलर के फुल कवर हुडी पहने देखा जा सकता है. इस महीने की शुरुआत में भी राज को एक फुल कवर मुखौटा पहने देखा गया था जिसने शिल्पा शेट्टी को भी हंसने पर मजबूर कर दिया था.

वीडियो क्लिप में राज कुंद्रा व्हाइट हुडी और ब्लू जींस में मुंबई एयरपोर्ट से बाहर आते दिख रहे हैं. उनका पूरा चेहरा मास्क से ढका हुआ था, जो उनके स्वेटशर्ट से जुड़ा हुआ था. ओवर-द-टॉप मास्क लुक को देखकर यूजर्स ने कुछ मजेदार प्रतिक्रियाएं दीं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, “अगर उसे अब कोविड हो जाता है. मैं विश्वास खो दूंगा." एक और ने लिखा, "नेक्स्ट जेनरेशन स्पाइडरमैन लोडिंग." जबकि एक ने कहा, "सुरक्षा कारणों से इस प्रकार के फेस कवरिंग की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए." एक अन्य ने लिखा, 'मैं बस यही सोच रहा था कि कोरोना के पूरी तरह से चले जाने के बाद राज क्या पहनेंगे. एक यूजर ने पूछा, “मुझे आश्चर्य है, वह मुंबई के उमस भरे माहौल में इसे बाहर कैसे पहन सकते हैं. मेरे लिए नियमित मास्क पहनना मुश्किल है.”

बता दें पिछले साल जुलाई में राज कुंद्रा को एक पोर्न रैकेट के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था. सितंबर में उन्हें जमानत मिली थी. एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, राज कथित तौर पर हॉटशॉट्स नामक एक ग्राहक-संचालित मोबाइल ऐप का उपयोग करके पोर्न फिल्मों का निर्माण और वितरण कर रहा था. उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि उन्हें झूठा फंसाया गया है.

शिल्पा शेट्टी अगली बार सब्बीर खान की रोम-कॉम ड्रामा, निकम्मा में दिखाई देंगी. फिल्म में भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी, गायक शर्ली सेतिया और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी होंगे और यह 17 जून, 2022 को रिलीज़ होने वाली है. शिल्पा की सोनल जोशी की फिल्म सुखी भी पाइपलाइन में है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें