1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. raj kundra case mumbai crime branch reveal shilpa shetty husband raj kundra porn business flourished during lockdown latest update dvy

Raj Kundra Case: मुंबई क्राइम ब्रांच का खुलासा- लॉकडाउन में राज कुंद्रा ने पोर्न बिजनेस से खूब बनाये पैसे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Raj Kundra Case latest update
Raj Kundra Case latest update
twitter

Raj Kundra Case: पोर्न वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर नये- नये खुलासे हो रहे है. मुंबई क्राइम ब्रांच को जांच के दौरान पता चला कि राज ने डेढ़ साल पहले ही पोर्न का बिजनेस शुरू किया था और वो इससे काफी पैसा कमा रहे थे. मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, उनका बिजनेस लॉकडाउन में काफी फला-फूला था.

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, कंटेंट की मांग को देखते हुए राज कुंद्रा ने अपने जीजा की लंदन स्थित कंपनी केनरिन लिमिटेड की मदद से पोर्न हब बनाने की योजना बनाई थी. पुलिस के रडार पर पोर्न बिजनेस आने की स्थिति में उसके पास प्लान बी बॉलीफेम भी था. लॉकडाउन में इसके जरिए उन्होंने जमकर कमाई की.

मुंबई क्राइम ब्रांच ने बताया, चूंकि वह भारत से इन वीडियो को हॉटशॉट नामक ऐप पर अपलोड नहीं कर सकता. इसलिए वी ट्रांसफर के ज़रिए यहां से वीडियो भेजा जाता था. सारा कंटेंट उनके ऑफिस में तैयार किया जाता था और उनके बहनोई प्रदीप बख्शी के कंपनी केनरिन लिमिटेड नामक एक लंदन स्थित कंपनी को भेजा जाता था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, केनरिन नाम की एक कंपनी का रजिस्ट्रेशन यूके में किया गया था, ताकि साइबर लॉ से बच सकें. क्राइम ब्रांच ने बताया राज कुंद्रा ने इस बिज़नेस में 10 करोड़ रुपए लगाए थे. वहीं राज के व्हाट्सएप चैट्स भी सामने आए थे. इसमें वो मॉडल को भुगतान समेत बिजनेस से जुड़ी बातें की जाती थी.

मुंबई क्राइम ब्रांच का मानना है कि कुंद्रा ने शुरू में रोजाना 2-3 लाख रुपये कमाए और बाद में रोजाना 6-8 लाख रुपये कमाए. हालांकि पुलिस उनके सटीक कमाई के बारे में जानने के लिए दस्तावेजों का विश्लेषण कर रहे है.बता दें कि राज कुंद्रा फिलहाल 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें