1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. raj kundra case bollywood live updates mumbai police reveal shilpa shetty not served summons gehana vasisth slams poonam pandey dvy

Raj kundra Case Live Update: क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी का बयान दर्ज किया, 6 घंटे तक चली पूछताछ

अश्लील फिल्म बनाने और उसे ऐप्स पर अपलोड करने के आरोप में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था. आज इसपर सुनवाई हुई. कोर्ट ने राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Raj Kundra Case Update
Raj Kundra Case Update
instagram

Raj Kundra Case LIVE Updates: अश्लील फिल्म बनाने और उसे ऐप्स पर अपलोड करने के आरोप में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था. आज इसपर सुनवाई हुई. कोर्ट ने राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

शिल्पा शेट्टी का बयान दर्ज

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की एक टीम राज कुंद्रा की पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का बयान दर्ज करने उनके घर पहुंची थी. अभिनेत्री का बयान दर्ज कर लिया गया है. उनसे 6 घंटे तक पूछताछ की गई. वहीं घर की तलाशी में एक लैपटॉप भी बरामद किया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

राज कुंद्रा के जुहू स्थित आवास पर छापा

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अब राज कुंद्रा के जुहू स्थित आवास पर छापा मारा है. एएनआई के मुताबिक क्राइम ब्रांच की एक टीम अश्लील फिल्मों के प्रोडक्शन से जुड़े एक मामले में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के जुहू बंगले पर पहुंची है.

email
TwitterFacebookemailemail

मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने शिल्पा शेट्टी के घर की तलाशी ली

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने शिल्पा शेट्टी के घर की तलाशी ली.

email
TwitterFacebookemailemail

गिरफ्तारी के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे राज कुंद्रा

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, राज कुंद्रा के वकील ने यह कहते हुए उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया कि बिजनेसमैन की गिरफ्तारी अवैध है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर बात करते हुए ETimes से उनके वकील सुभाष जाधव ने कहा कि वे इस मामले को लेकर हाईकोर्ट का रुख करेंगे. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए उन्होंने कहा, “राज कुंद्रा की गिरफ्तारी अवैध है. एक भी वीडियो ऐसा नहीं है जिसे अश्लील कहा जा सके. 4000 पेज का चार्जशीट दायर किया गया है लेकिन पुलिस वीडियो में किसी भी स्पष्ट यौन कृत्य को इंगित करने में सक्षम नहीं थी, जो धारा 67 ए के तहत अवैधता का प्रदर्शन करती थी. सुप्रीम कोर्ट ने पहले मुनव्वर फारूकी को इसी आधार पर रिहा किया था.”

email
TwitterFacebookemailemail

शिल्पा शेट्टी से भी हो सकती है पूछताछ

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, राज कुंद्रा की पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से भी मुंबई पुलिस से पूछताछ कर सकती है. क्राइम ब्रांच की टीम राज को लेकर उनके घर पहुंची हैं. बताया जा रहा है कि दोनों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ कर सकती है.

email
TwitterFacebookemailemail

राज कुंद्रा के वकील का खुलासा

राज कुंद्रा के वकील सुभाष जाधव ने विशेष रूप से ईटाइम्स को सूचित किया है कि एक भी वीडियो ऐसा नहीं है जिसे अश्लील कहा जा सकता है. 4000 पेज का चार्जशीट दायर किया गया है लेकिन पुलिस वीडियो में किसी भी स्पष्ट यौन कृत्य को इंगित करने में सक्षम नहीं है, जो धारा 67 ए के तहत अवैधता का प्रदर्शन करती है. लागू की गई शेष धारा जमानती है.

email
TwitterFacebookemailemail

व्हाट्सएप चैट में किया ये खुलासा

मुंबई पुलिस के अनुसार, व्हाट्सएप चैट में हमने पाया कि राज कुंद्रा 121 वीडियो को 12 लाख अमेरिकी डॉलर में बेचने के सौदे के बारे में बात कर रहे थे. यह डील इंटरनेशनल लेवल पर लगती है.

email
TwitterFacebookemailemail

मुंबई पुलिस ने कही ये बात

मुंबई पुलिस ने कोर्ट में बताया कि इस मामले में अभी और जांच करना बाकी है. पुलिस को शक है कि पॉर्नोग्राफी द्वारा कमाया गया पैसा ऑनलाइन बैटिंग के लिए इस्तेमाल किया जाता था. इस वजह से उनके यस बैंक अकाउंट और यूनाइटेड बैंक अकाउंट की जांच की जाए.

email
TwitterFacebookemailemail

कोर्ट ने राज कुंद्रा की कस्टडी को 27 जुलाई तक बढ़ाया

email
TwitterFacebookemailemail

राज कुंद्रा को एक और झटका

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा को एक और झटका लगा हैं. राज कुंद्रा और सतयुग गोल्ड के खिलाफ गोल्ड स्कैम केस को सचिन जोशी ने जीत लिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

शमिता शेट्टी को लेकर फिल्म बनाने वाले थे राज कुंद्रा

गहना वशिष्ठ ने नवभारत टाइम्स ऑनलाइन से बात करते हुए बताया, 'जेल जाने के कुछ दिन पहले मैं राज कुंद्रा के ऑफिस गई. वहां पर पता चला कि नए ऐप बॉलीफेम लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे थे. इस ऐप पर रियलिटी शो, चैट शो, म्यूजिक वीडियो, कॉमिडी शो और नॉर्मल फिल्म करने की प्लानिंग कर रहे थे. इन फिल्मों में बोल्ड सीन नहीं होने वाले थे. हमने एक स्क्रिप्ट के लिए शमिता शेट्टी को कास्ट करने के बारे में सोचा.

email
TwitterFacebookemailemail

सागरिका शोना को मिल रही जान से मारने की धमकी

मॉडल सागरिका शोना सुमन ने अपने एक इंटरव्यू में कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनसे न्यूड ऑडिशन की मांग की गई थी. अब लेटेस्ट मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक सागरिका ने कहा, “मैं परेशान और उदास हूं क्योंकि मुझे अलग-अलग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से कॉल आ रहे हैं. वे मुझे धमकी दे रहे हैं. मुझे जान से मारने और रेप की धमकियां मिल रही हैं. लोग मुझे अलग-अलग नंबरों से फोन कर रहे हैं और मुझसे पूछ रहे हैं कि राज कुंद्रा ने क्या गलत किया है? वो कहती हैं कि इन लोगों की वजह से उन्हें अपनी जान का खतरा लग रहा है. वह इन लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत करेंगी.

email
TwitterFacebookemailemail

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी का ये पोस्ट वायरल

शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहला पोस्ट किया हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक बुक की फोटो शेयर की है, जिसमें लिखा है, ‘मैं एक गहरी सांस लेती हूं, यह जानते हुए कि मैं जिंदा हूं और भाग्यशाली हूं. मैं पहले भी चुनौतियों का सामना कर चुकी हूं और मैं भविष्य में भी चुनौतियों का सामना करके बचूंगी. आज मुझे जिंदगी जीने के लिए कोई भी भटका नहीं सकता है.‘

Raj kundra Case Live Update: क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी का बयान दर्ज किया, 6 घंटे तक चली पूछताछ
pkdigital1
email
TwitterFacebookemailemail

राज कुंद्रा केस में होगा आज फैसला

राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया था और आज ये कस्टडी खत्म हो रही. अब देखना ये होगा कोर्ट क्या फैसला लेती है उनके कस्टडी को आगे बढ़ाती है या खत्म कर देती है.

email
TwitterFacebookemailemail

शर्लिन चोपड़ा का बड़ा बयान

शर्लिन चोपड़ा ने एक वीडियो पोस्ट किया हैं, जिसमें वो कहती है, आप सभी को मैं बस इतना बताना चाहती हूं कि महाराष्ट्र साइबर सेल की टीम को जिस व्यक्ति ने सबसे पहले अपना बयान दिया था वह मैं ही हूं. जब साइबर सेल की ओर से मुझे समन नोटिस भेजे गये थे, औरों की तरह, जो कहते हैं- माई हार्ट गोज़ आउट टू शिल्पा एंड किड्स, मैं अंडरग्राउंट नहीं हुई लापता नहीं हुई, ग़ायब नहीं हुई, यह शहर या देश छोड़कर भागने की कोशिश नहीं की. मार्च 2021 में साइबर सेल के ऑफ़िस में जाकर मैंने अपना निष्पक्ष बयान दिया.

email
TwitterFacebookemailemail

गहना वशिष्ठ ने पूनम पांडे के बारे में कही ये बात

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने खुलासा किया था कि उन्होंने जब कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने का फैसला किया था तब उन्हें धमकी दी गई थी. इसपर गहना वशिष्ठ ने कहा, '2011 में पूनम ने कहा था कि अगर भारत की क्रिकेट टीम जीती तो वह न्यूड होकर फील्ड में जाएंगी. और वह सालों से न्यूड फिल्में बना रही है. ये लोग कैसे कह सकते हैं कि राज ने इन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में डाला है? यह लोग राज की कंपनी के लॉन्च होने के पहले से ऐसी वीडियो बना रहे हैं. 'आज पूनम, राज के साथ नहीं हैं. वह अपने पति के साथ हैं. अपने पति के साथ वह MMS वीडियो बनाती हैं. क्या राज उन्हें यह सब करने को कहते हैं? एक इंसान फंसा हुआ है और लोग उसकी हालत का फायदा उठाने में लगे हुए हैं.'

email
TwitterFacebookemailemail

शिल्पा शेट्टी को राहत

राज कुंद्रा केस में शिल्पा शेट्टी को राहत मिल गई हैं. दरअसल, इस मामले में चल रही जांच में ऐसा कहा जा रहा था कि शिल्पा को पुलिस पूछताछ कर सकती है. अब मुंबई पुलिस के एक करीबी सूत्र ने ईटाइम्स को बताया है कि शिल्पा को राज कुंद्रा मामले में समन नहीं भेजा जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें