1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. raj kundra case bollywood live updates crime branch asked this question from shilpa shetty shamita shetty emotional post dvy

Raj kundra Case Live Update: ढाई घंटे तक हुई शिल्पा शेट्टी से पूछताछ, पति के बचाव में एक्ट्रेस ने कही ये बात

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में बीते दिन कोर्ट ने राज 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया है. वहीं, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से भी 6 घंटे तक पूछताछ की गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Raj Kundra Case LIVE Updates
Raj Kundra Case LIVE Updates
instagram

Raj Kundra Case LIVE Updates: राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में बीते दिन कोर्ट ने राज 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया है. वहीं, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से भी 6 घंटे तक पूछताछ की गई.

email
TwitterFacebookemailemail

इमेज को लगा धक्का, हाथ से निकले कई प्रोजेक्ट्स

इस दौरान शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को ये भी बताया कि इस पूरे मामले की वजह से उनकी इमेज को बहुत धक्का लगा है. उनके हाथ से कई ब्रांड्स और कॉन्ट्रैक्ट्स भी निकल गए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

शिल्पा शेट्टी की भूमिका पर कर रही है पुलिस जांच

सूत्रों के मुताबिक, मुंबई पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या शिल्पा शेट्टी ने पूरे पोर्न रैकेट में सक्रिय भूमिका निभाई थी, जिसमें उनके पति मुख्य आरोपी हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

मुंबई पुलिस ने जब्त किया था लैपटॉप

शुक्रवार को एक अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बयान दोपहर के वक्त जुहू के उनके आवास में दर्ज किए गए. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने घर की तलाशी भी ली और एक लैपटॉप जब्त किया. उन्होंने बताया कि चूंकि शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की कंपनी विवान इंडस्ट्रीज की निदेशक थीं, इसलिए पुलिस ने उनसे पूछताछ का निर्णय लिया. उन्होंने बताया कि बाद में अभिनेत्री ने निदेशक पद से इस्तीफा दे दिया था.

email
TwitterFacebookemailemail

ढाई घंटे तक हुई शिल्पा शेट्टी से पूछताछ

क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक, पूरे स्टेटमेंट के दौरान शिल्पा शेट्टी तीन से चार बार रोने लगी थीं. क्राइम ब्रांच ने ढाई घंटे तक उनसे पूछताछ की थी. अधिकारियों ने शिल्पा शेट्टी से पूछा कि क्या राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी का काम किया है.

email
TwitterFacebookemailemail

राज कुंद्रा के सपोर्ट में शिल्पा शेट्टी ने कही ये बात

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने शुक्रवार को मुंबई पुलिस को बताया कि लंदन में रहने वाले उनके पति राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी हॉटशॉट ऐप और इसके कामकाज से जुड़े थे. सूत्रों के अनुसार, शिल्पा शेट्टी ने मुंबई पुलिस को बताया कि उन्हें हॉटशॉट ऐप की सटीक सामग्री के बारे में पता नहीं था और दावा किया कि उनका एप्लिकेशन से कोई लेना-देना नहीं है.

email
TwitterFacebookemailemail

गहना वशिष्ठ का नया वीडियो

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने एक वीडियो शेयर बताया है कि वह राज कुंद्रा का सपोर्ट क्यों कर रही हैं. वीडियो में गहना कहती दिख रही है, मैं ईमानदारी से कहूं तो नहीं! राज ने मेरी कोई मदद नहीं की है. ना ही फाइनेंसियली और ना ही किसी और तरह से. वह आगे कहती हैं कि जब मैं जेल के अंदर थी तब मेरे घर वालों से बात करने को नहीं मिला था, क्योंकि मेरा फोन छिन लिया गया था. मेरे सारे अकाउंट फ्रीज कर दिये गये थे, जिससे घर वालों को बहुत फाइनेंसियली प्रॉब्लम हुई थी. हालांकि जैसे-तैसे जो बेस्ट हो सकता था मेरे घर वालों ने और मेरे दोस्तों ने किया. उस समय बहुत पैसा खर्च हुआ और जितना बेस्ट वकील हायर कर सकते थे वो उन लोगों ने किया और मुझे बाहर निकाला. इसलिए राज ने इस मैटर में मेरी कोई मदद नही की.

email
TwitterFacebookemailemail

राज कुंद्रा की बढ़ी मुसीबतें

राज कुंद्रा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही. ईडी सूत्रों के मुताबिक, जांच एजेंसी मुंबई पुलिस से इस केस की एफआईआर मांगेगी और जल्द केस दर्ज करेगी. ईडी सूत्र बताते है कि राज कुंद्रा को FEMA के तहत नोटिस समन दिया जा सकता है.

email
TwitterFacebookemailemail

शिल्पा शेट्टी से क्राइम ब्रांच ने पूछा ये सवाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी से क्राइम ब्रांच ने पूछा कि क्या कभी आप हाट्शॉट के कामकाज में शामिल हुई हैं? इसके अलावा हाट्शॉट के वीडियो कंटेंट के बारे में आप क्या कुछ जानती हैं? वहीं क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस से पूछा, पोर्न वीडियो को लंदन भेजने या अपलोड करने में कई बार वियान के दफ्तर का इस्तेमाल किया है क्या आपको इसकी जानकारी है?

email
TwitterFacebookemailemail

Super Dancer 4 की शूटिंग पर जाएगी शिल्पा?

शिल्पा शेट्टी इन दिनों सुपर डांसर 4 में बतौर जज की भूमिका निभा रही हैं. लेकिन राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद शिल्पा ने इसकी शूटिंग नहीं की थी. ऐसे में फैंस कयास लगा रहे है कि वो अगले वीकेंड पर क्या शिल्पा वापस शो पर आएंगी या नहीं. लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, शिल्पा के शो में वापस आने को लेकर कोई अपडेट नहीं है.

email
TwitterFacebookemailemail

शिल्पा ने वियान इंडस्ट्री से दिया था इस्तीफा

राज कुंद्रा की कस्टडी कस्टडी 27 जुलाई तक बढ़ा दी गई है. इसके बाद शिल्पा शेट्टी से क्राइम ब्रांच ने करीब 6 घंटे कर पूछताछ की. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा इस मामले में इसलिए शक के घेरे में हैं क्योंकि उन्होंने वियान इंडस्ट्री से इस्तीफा दिया.

email
TwitterFacebookemailemail

शमिता शेट्टी ने बहन शिल्पा के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

शिल्पा शेट्टी ने अपने फैंस को अपनी फिल्म हंगामा 2 देखने के लिए आग्रह किया. जिसके बाद उनकी बहन शमिता शेट्टी ने एक इमोशनल नोट लिखा. वो लिखती है, ‘ऑल द बेस्ट मेरी डार्लिंग मंकी 14 वर्ष बाद रिलीज हुई तुम्हारी फिल्म हंगामा के लिए. मैं जानती हूं कि तुमने इसके लिए खूब मेहनत की है….पूरी टीम ने की है…. लव यू और हमेशा तुम्हारे साथ हूं. जीवन में तुम कई सारे उतार-चढ़ावों से गुजरी हो और एक बात मैं बहुत अच्छे से जानती हूं. तुम और भी मजबूत बनकर उभरी हो. यह भी बीत जाएगा मेरी डार्लिंग. पूरी टीम को ऑल द बेस्ट.

email
TwitterFacebookemailemail

शिल्पा शेट्टी से पूछताछ

बीते दिन राज कुंद्रा की पत्नी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से 6 घंटे तक मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की एक टीम ने पूछताछ की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने एक्ट्रेस से पूछा क्या आपको राज कुंद्रा के पॉर्न रैकेट के बारे में पता था? इसपर उन्होंने कहा, जो भी वीडियो हॉटशॉट पर है वो पोर्न नहीं है बल्कि एरोटीक हैं. साथ ही कहा कि इसके जैसा कंटेंट तो दूसरा ओटीटी प्लेटफ़ोर्म पर भी है जिसने से कई बहुत ज़्यादा ओबसीन होते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें