1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rahul roy health update actor co star nishant singh malkhani told how he suffered with brain stroke lac live the battle bud

Rahul Roy Health Update : राहुल रॉय की हालत स्थिर, निशांत सिंह ने 'आशिकी' एक्‍टर को लेकर किया ये खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
rahul roy health update
rahul roy health update
twitter

Rahul Roy Health Update : 1990 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आशिकी' से रातोंरात स्टार बने एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राहुल रॉय करगिल में फिल्म 'LAC - लिव द बैटल' की शूटिंग कर रहे थे, इसी दौरान वह ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गए. उन्हें तुरंत श्रीनगर से इलाज के लिए मुंबई भेजा गया. अब इस फिल्‍म के निर्देशक नितिन कुमार गुप्ता ने उनकी हेल्‍थ अपडेट दी है.

मुंबई मिरर से बातचीत में नितिन कुमार गुप्ता ने बताया कि, राहुल रॉय की हालत अब स्थिर है. निर्देशक ने खुलासा किया कि राहुल डॉक्‍टर्स की निगरानी में है और बात कर पा रहे हैं. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह राहुल रॉय के अस्पताल के बिल का भुगतान कर रहे हैं क्योंकि वे उनके करीबी दोस्त हैं.

निशांत सिंह मलकानी ने कही ये बात

निशांत सिंह मलखानी (Nishant Singh Malkhani) की यह डेब्‍यू फिल्‍म हैं. पिछले दिनों ही वह 'बिग बॉस 14' से बाहर हुए थे. उन्होंने टाइम्‍स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में कहा, यह सब मंगलवार को हुआ. वह ठीक थे जब हम सभी सोमवार की रात में सो गए. मुझे लगता है कि मौसम का असर उनपर हुआ. कारगिल का तापमान -15 डिग्री सेंटीग्रेड है. उन्‍हें Aphasia की दिक्कत हुई है. मुझे हर दिन खून की खांसी होती है. यह किसी के जीवन में सबसे मुश्किल शूट होगा. यह 90 मिनट की एक-शॉट फिल्म होगी.”

अजीब सा व्‍यवहार कर रहे थे

निशांत सिंह मलखानी ने आगे बताया, “राहुल शुरू में मंगलवार को थोड़ा सुस्त थे, और हमने अचानक देखा कि वह ठीक से डायलॉग नहीं बोल पा रहे हैं. वह अपनी लाइनें ठीक से नहीं बोल पा रहे थे. फिर शाम होते होते , उन्‍होंने थोड़ा अजीब सा व्‍यवहार करना शुरू कर दिया. वह इधर उधर देखने लगे, जिसके बाद हमें महसूस हुआ कि उन्‍हें अंदर से कुछ तो गलत महसूस हो रहा है.

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं राहुल

राहुल रॉय ने महेश भट्ट की फिल्म 'आशिकी' से डेब्यू करने के बाद 'सपने साजन के', 'फिर तेरी कहानी याद आई', 'जनम', 'प्यार का साया', 'जुनून', 'पहला नशा', 'गुमराह' जैसी कई फिल्मों में काम किया. मगर 'आशिकी' जैसी सुपरहिट फिल्म से डेब्यू करने के बावजूद बॉलीवुड में वो अपना कोई खास मकाम नहीं बना पाये. राहुल रॉय ने 2006 में टेलीकास्ट हुए 'बिग बॉस' में हिस्सा लिया और वे शो के पहले विजेता साबित हुए.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें