1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. radhika madan pool workout video viral on social media crazy fans comment this bud

राधिका मदान का पूल वर्कआउट देख क्रेजी हुए फैंस, तेजी से वायरल हो रहा ये VIDEO

एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan )किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. अब उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो पूल में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Radhika Madan
Radhika Madan
instagram

Radhika Madan Pool Workout video : एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan )किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. अब उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो पूल में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. राधिका ऑरेंज क्रॉप टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं. बैकग्राउंड में साल 2001 की फिल्म स्टाइल का टाइटल सॉन्ग स्टाइल में रहने का चल रहा है.उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. फैंस जमकर उनके वीडियोज पर कमेंट कर रहे हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए राधिका मदान ने कैप्शन में लिखा, वर्कआउट मिस नहीं करने का. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक्टर अमोल पराशर ने लिखा, ये सही है पसीना भी नहीं आयेगा. एक यूजर ने लिखा, चश्मा नहीं गिरने देने का. एक और यूजर ने लिखा, समर के लिए बेस्ट वर्कआउट टेक्नीक. एक और यूजर ने लिखा, शानदार एक्सरसाइज. एक और यूजर ने लिखा, स्वीमिंग करने का फिर वर्कआउट करने का.

अंग्रेजी मीडियम एक्ट्रेस ने इनदिनों अपनी फिटनेस पर खासा ध्यान दिया है. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट में साझा किया था जिसमें वो बरगंडी बरमूडा शॉर्ट्स के साथ ग्रे एंड ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आई थी. अभिनेत्री ने तसवीर को कैप्शन दिया, "इसे धीरे से किल करना." इस तसवीर को भी फैंस ने बेहद पसंद किया था और जमकर कमेंट सेक्शन में अपना प्यार लुटाया था.

छोटे पर्दे पर एक सफल पारी के बाद फिल्म 'पटाखा' से बॉलीवुड में पारी शुरू करने वाली राधिका मदन का कहना है कि वह अलग-अलग तरह के किरदार निभाना चाहती हैं ताकि उन्हें किसी छवि तक सीमित ना समझा जाए. वो दिवंगत एक्टर इरफान खान के साथ फिल् अंग्रेजी मीडियम में भी दिखी थीं. राधिका की दूसरी फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' थी.

राधिका ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, मैं कुछ अलग करना चाहती हूं. मैं एक छवि में बंधना नहीं चाहती. मैं एक गांव की लड़की का किरदार निभा सकूं या एक्शन फिल्म कर सकूं. मैं अपनी हर फिल्म के साथ दर्शकों को चौंकाना चाहती हूं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें