1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. radhika apte says she was told to get plastic surgery on her body and face bud

राधिका आप्टे को सर्जरी कराने की दी गई थी सलाह, एक्ट्रेस ने खोले कई राज

अभिनेत्री राधिका आप्टे (Radhika Apte) बेबाकी से किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Radhika Apte
Radhika Apte
instagram

प्लास्टिक सर्जरी कराने का दिया गया था सुझाव

फिल्म कंपेनियन के साथ एक इंटरव्यू राधिका ने इस बारे में बात की कि, 'कैसे इंडस्ट्री के लोगों ने उन्हें प्लास्टिक सर्जरी कराने का सुझाव दिया. उन्होंने कहा, "मेरे पास पहले वह दबाव था. जब मैं नई थी, मुझे अपने शरीर और चेहरे पर बहुत सारे बदलाव करने के लिए कहा गया था. मेरी पहली मुलाकात थी, मुझे अपनी नाक बदलने के लिए कहा गया था.'

मैंने कभी इसका दबाव महसूस नहीं किया

उन्होंने आगे कहा, 'दूसरी मुलाकात में मुझे कई सजेशन दिये गये. फिर मुझसे कहा गया कि मैं अपने पैरों को कुछ करूं, फिर अपने जबड़े को कुछ करूं, और यहां कहीं फिर से भरने के लिए कुछ करूं (गालों की ओर इशारा करते हुए) फिर बोटोक्स. जैसे, मुझे अपने बालों को रंगने में 30 साल लग गए. मुझे कोई इंजेक्शन नहीं लेना था. मैंने बस इसे टाल दिया. मैंने कभी इसका दबाव महसूस नहीं किया. मुझे गुस्सा आ रहा था और वास्तव में इन सभी ने मुझे वास्तव में अपने शरीर से और भी ज्यादा प्यार करने में मदद की क्योंकि मैं 'मैं अपने शरीर से प्यार करती हूं' जैसा था."

थोड़ा बीमार और थक गयी हूं

उन्होंने आगे कहा, "मैं लगातार ऐसा करने वाले लोगों से थोड़ा बीमार और थक गयी हूं और यही कारण है कि यह मुझे प्रभावित नहीं करता है. मेरा मतलब है कि यह मुझे प्रभावित करता है, लेकिन यह मुझे उस तरह से प्रभावित नहीं करता जिस तरह से मैं इसे कभी भी करना चाहूंगी.”

इन फिल्मों में दिखेंगी राधिका आप्टे

बता दें कि, राधिका फिलहाल अपनी आनेवाली फिल्म फॉरेंसिक की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. फिल्म में राधिका, विक्रांत मैसी और प्राची देसाई मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म 24 जून को ZEE5 पर रिलीज होने वाली है. इसके बाद वो विक्रम वेधा में दिखेंगी. फिल्म में राधिका के अलावा सैफ अली खान, ऋतिक रोशन, रोहित सराफ और योगिता बिहानी भी हैं. यह 30 सितंबर को रिलीज होगी.

इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं राधिका

हिंदी फिल्में करने के अलावा राधिका ने कुछ तमिल, मराठी, तेलुगु, बंगाली और अंग्रेजी भाषा की फिल्मों में भी काम किया है. राधिका ने वाह! लाइफ हो तो ऐसी से अपने अभिनय की शुरुआत की थी. इसके बाद में वो बदलापुर, हंटरर, मांझी - द माउंटेन मैन, फोबिया, पार्चेड जैसी कई अन्य फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें