1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. radhe trailer released salman khan disha patni starrer radhe trailer released fan says this salman khan back with a bang in prabhudheva directorial radhe your most wanted bhai randeep hooda jackie shroff disha patani viral images sry

Radhe Trailer Out: Salman Khan ने किया कमिटमेंट पूरा, सीटीमार डायलॉग्स और एक्शन सीन से भरपूर राधे के ट्रेलर में आया सामने

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Salman Khan की राधे योर मोस्ट वांटेड भाई का ट्रेलर रिलीज
Salman Khan की राधे योर मोस्ट वांटेड भाई का ट्रेलर रिलीज
instagram

सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म राधे के ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर का फैंसको बेसर्बी से इंतजार था. फिल्म के ट्रेलर में सलमान का जबरदस्त एक्शन और डायलॉग्स सुनने को मिल रहे हैं. फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्राफ की झलक देखने को मिल रही है. बता दें फिल्म में रणदीप हुड्डा विलेन के रुप में नजर आने वाले हैं.

भा रहा है कलाकारों का लुक

राधे के ट्रेलर में फिल्म के एक्टर जैसे सलमान खान, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा के लुक की काफी तारीफ हो रही है. सलमान को देखकर तो लग ही नहीं रहा है कि वो 55 के हैं, वहीं दूसरी ओर किक और सुल्तान जैसी फिल्म में सलमान के साथ नजर आ चुके रणदीप हुड्डा इस फिल्म में विलन के रुप में काफी कूल लगे हैं. उनके लंबे बाल काफी स्टाइलिश लग रहे हैं. बात करें दिशा पाटनी की तो उनका अंदाज भी काफी हॉट है.

फिल्म में डायलॉग्स की है भरमार

राधे योर मोस्ट वांटेड भाई के ट्रेलर में सीटीमार डायलॉग्स सुनने को मिला है, जैसे पुलिस की नौकरी है, गिरफ्तार तो करना पड़ेगा, तुम्हारी दसवीं पास होने सो पहले या तो वो जेल में होंगे या फिर जमीन के अंदर, इसके साथ ही उनकी 2009 म्ं आई फिल्म वांडेट का डायलॉग एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी उसके बाद तो मैं अपने आप कि भी नहीं सुनता.

फिल्म के टीजर को मिली था जबरदस्त रेसपांस

फिल्म का फर्स्ट लुक जब रिलीज हुआ था उसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और इसी वजह से मेकर्स काफी कॉन्फिडेंट थे कि ट्रेलर को बिना टीजर के रिलीज करने के बाद भी काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलेगा.

कोरोना के कारण राधे की रिलीज में हुई देरी

सलमान की फिल्म राधे 2020 की ईद पर ही रिलीज होने वाली थी, पर कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण फिल्म की रिलीज को रोक दिया गया. प्रभु देवा द्वारा निर्देशित ये फिल्म 13 मई को रिलीज होगी. फिल्म को आप थिएटर के अलावा जी5 पर जी की ‘पे पर व्यू’ सर्विस ZEEPlex के साथ, जो भारत के प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 से संबंधित है और सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर यानि डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर देख सकते हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें