1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. priyanka chopra shares pics from her indian restaurant sona in new york priyanka chopra restaurant menu nick jonas actress spotted in a white silk dress look glamorous sry

Priyanka Chopra के ‘सोना’ रेस्टोरेंट के हर तरफ चर्चे, कुछ इस तरह आराम फरमा रहीं हैं एक्ट्रेस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Priyanka Chopra shares  pics from her indian restaurant sona in new york
Priyanka Chopra shares pics from her indian restaurant sona in new york
instagram

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने शुक्रवार रात इंस्टाग्राम पर शानदार तस्वीरों को शेयर किया. तस्वीरों में एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक काफी पसंद किया जा रहा है. प्रियंका न्यूयॉर्क में अपने रेस्टोरेंट सोना के टूर के दौरान तसवीरें क्लिक करवाईं. प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों को देखकर लगतार है, एक्ट्रेस का ये नया आलीशान रेस्टोरेंट अब कोविड के बाद अब वापस चल पड़ा है. जिस वजह से वो बेहद खुश हैं.

क्या खास है प्रियंका के फोटो में

इन फोटोज में प्रियंका चोपड़ा पतली स्ट्रैप वाली सफेद सिल्क की ड्रेस और हाई स्लिट पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने गोल्डन हील्स के साथ लुक को पूरा किया और अपने बालों को हाई बन में बांध लिया. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "न्यूयॉर्क सिटी के दिल में कालातीत भारत। @sonanewyork के लिए बहुत प्यार."

उनकी बर्फी की सह-कलाकार इलियाना डिक्रूज ने टिप्पणी की, "Gurllll" प्रियंका के फैंस उनकी नई तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे थे. "बहुत सुंदर और आकर्षक लड़की OMG लग रही है," एक ने लिखा. "OMGGGG," दूसरे ने टिप्पणी की. कई अन्य प्रशंसकों ने उन्हें 'बहुत सुंदर' कहा.

प्रियंका लंदन में अपना एक प्रोजेक्ट पूरा करने में लगी है. यही से प्रियंका ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट करती हैं. तसवीरों में वे बेहद खुबसूरत लगती हैं. एक पिक में वह बड़ा सनग्लास पहन रखी है और आराम फरमा रही हैं.

सिटाडेल की शूटिंग में व्यस्त

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका हाल ही में लंदन आई हैं जहां वह थ्रीलर सीरीज ‘Citadel’ की शूटिंग कर रही हैं. इस सीरीज में प्रियंका एक जासूस की भूमिका निभा रही हैं. इस प्रोजेक्ट के अलावा प्रियंका के पास कई अन्य काम भी है. ‘Text for You’ और ‘Matrix 4’ उनका आगामी प्रोजेक्ट है. टेक्स्ट फॉर यू 2016 की जर्मनी की हिट फिल्म एसएमएस फर डिच पर आधारित है. प्रियंका के इस प्रोजेक्ट को जिम स्ट्रॉस डाइरेक्ट कर रहे हैं. खबर है प्रियंका लंदन में अपनी आत्मकथा Unfinished को भी पूरी कर ली है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें