1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. priyanka chopra shares first photo with nick jonas on date desi girl celebrate date anniversary

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक संग शेयर की पहली ‘डेट' की तसवीर, लिखा- दो साल पहले...

By Budhmani Minj
Updated Date
priyanka chopra nick jonas
priyanka chopra nick jonas
photo: instagram

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ पहली ‘डेट' की तसवीर शेयर की है. उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा कि एक दूसरे का साथ मिलना ईश्वर का एक बहुत बड़ा तोहफा है. प्रियंका और अमेरिकन सिंगर निक जोनास दिसंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे.

‘द स्काई इज़ पिंक' की अदाकारा ने पहली ‘डेट' की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘दो साल पहले हमने पहली बार एक-साथ तस्वीर ली थी. उस दिन के बाद से आज तक तुम मेरी जिंदगी में बस खुशी ही लाए हो. मुझे तुमसे प्यार है निक, हमारी जिंदगी को एक-साथ इतना बेहतरीन बनाने के लिए शुक्रिया. ''

वहीं निक ने सोशल मीडिया पर एक अन्य तस्वीर साझा करते हुए कि वह खुशनसीब हैं कि उन्हें प्रियंका का साथ मिला. उन्होंने लिखा, ‘‘यह खूबसूरत लड़की और मैं दो साल पहले आज ही के दिन पहली ‘डेट' पर गए थे. ये मेरी जिंदगी के बेहतरीन दो साल रहे और मैं खुशनसीब हूं कि बाकी जिंदगी भी मुझे इनके साथ बिताने का मौका मिला है....भगवान का बहुत बड़ा तोहफा. मुझे तुमसे प्यार है.''

प्रियंका ने इस फोटो पर लिखा (कमेंट किया), ‘‘ मेरी जिंदगी का सबसे सही फैसला.'' प्रियंका जल्द ही ‘नेटफ्लिक्स' की दो फिल्म ‘ द व्हाइट टाइगर' और ‘वी कैन बी हीरोज' में नजर आएंगी. साथ ही वह ‘एमेजोन प्राइम' की भी एक फिल्म और एक सीरिज में काम कर रही हैं.

हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें प्रियंका चोपड़ा गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जानेवाली अभिनेत्री बन गई हैं. SEMrush की एक स्टडी के आधार पर स्पॉटब्वॉय ने बताया है कि इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली शीर्ष तीन भारतीय हस्तियां प्रियंका चोपड़ा जोनास, सनी लियोनी और कैटरीना कैफ हैं. रिपोर्ट के अनुसार, जनवरी से लेकर अप्रैल 2020 के बीच, 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा को Google पर 39 लाख से अधिक बार सर्च किया गया.

अध्ययन में यह भी पाया गया कि, कोरोनो वायरस महामारी के बारे में जागरूकता फैला रहे मशहूर हस्तियों के सोशल मीडिया पोस्ट पर प्रशंसक प्रतिक्रिया दे रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा के सबसे लोकप्रिय ट्वीट्स में से एक COVID-19 के खिलाफ लड़ाई उन्‍होंने हाथ बढ़ाया था. ट्वीट में, उन्‍होंने अपने प्रशंसकों को आश्वासन दिया था कि रात के अंत में प्रकाश है. इस ट्विट पर फैंस ने जमकर प्रतिक्रियाएं दी थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें