1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. priyanka chopra reveals nick jonas asks her to perform puja whenever they start something big slt

निक जोनस भारतीय रीति-रिवाजों के हैं फैन, प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा

भारतीय संस्कृति का हर कोई फैन है. देश-विदेश के कोने-कोने से लोग इस संस्कृति को समझने के लिए आते हैं. ऐसे में अब प्रियंका चोपड़ा ने भी निक जोनस को लेकर एक खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने कहा निक कुछ भी बड़ा शुरू करने से पहले पूजा जरुर करते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भारतीय रीति-रिवाजों के फैन हैं निक जोनस
भारतीय रीति-रिवाजों के फैन हैं निक जोनस
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) बॉलीवुड और हॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक है. दोनों अक्सर कपल गोल देते हुए नजर आते हैं. इन दोनों की जोड़ी को उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं. यह दोनों अलग-अलग कल्चर से आते हैं. लेकिन दोनों में एक चीज जो कॉमन है वो स्प्रिचुएलिटी है.

ये हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि खुद प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया है. प्रियंका ने विक्टोरिया के सीक्रेट्स वर्सेस वॉइस पॉडकास्ट (Victoria’s Secret’s VS Voices podcast) में कहा कि निक को भारतीय रीति-रिवाज बहुत पसंद आने लगे हैं, वह कोई भी बड़ा काम करने से पहले पूजा जरुर करते हैं.

प्रियंका ने कहा, 'जब हमारी भावनाओं, हमारे विश्वास और हमारे संबंधों की बात आती है तो मैं और निक एक ही तरह से सोचते हैं. हमदोनों अलग-अलग धर्मों के साथ पले-बढ़े हैं. लेकिन मेरा मानना है कि अंत में सभी धर्म उसी रास्ते पर जाते हैं, जहां भगवान है.

उन्होंने आगे कहा, निक आमतौर पर कुछ भी बड़ा शुरू करने से पहले मुझे पूजा करने को कहते हैं, क्योंकि ऐसे ही मैंने अपनी जिंदगी की शुभ चीजों की शुरूआत की है. मुझे ऐसी ही परवरिश मिली है. उन्हें भी कुछ इसी तरह की परवरिश मिली है. जिसे हमने अपने परिवार में भी बनाने की कोशिश करते हैं.

आपको बता दें कि प्रियंका ने साल 2019 में अपने रेस्टोरेंट सोना की ओपनिंग सेरेमनी की कुछ तस्वीर इंस्टा पर शेयर की थीं. इसमें प्रियंका और निक साथ में पूजा करते हुए नजर आए थे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका इन-दिनों अपनी आने वाली फिल्म सिटाडेल की शूटिंग के लिए स्पेन में हैं. वह जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आएगी. प्रियंका वह फरहान अख्तर की गर्ल्स रोड ट्रिप फिल्म में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म का नाम जी ले जरा होगा.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें