1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. priyanka chopra reacts to katrina kaif latest beach photo fans says love this friendship bud

कैटरीना कैफ ने समंदर किनारे से शेयर की बेहद ग्लैमरस तसवीरें, प्रियंका चोपड़ा के कमेंट ने खींचा ध्यान

कैटरीना कैफ अक्सर अपनी ग्लैमरस तसवीरों से फैंस का दिल चुराती रहती हैं. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम फीड में अक्सर उनके बीच आउटिंग की तसवीरें होती हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Priyanka Chopra And Katrina Kaif
Priyanka Chopra And Katrina Kaif
instagram

कैटरीना कैफ अक्सर अपनी ग्लैमरस तसवीरों से फैंस का दिल चुराती रहती हैं. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम फीड में अक्सर उनके बीच आउटिंग की तसवीरें होती हैं. कैटरीना कैफ बिकिनी में लेटेस्ट तसवीरें शेयर की हैं. तसवीरों को उनके प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला. लोग जमकर उनकी तसवीरों पर कमेंट कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा के कमेंट ने लोगों का ध्यान खींचा है. दोनों के प्रशंसकों ने प्रियंका की प्रतिक्रिया को पसंद किया और कैटरीना के साथ उनकी दोस्ती की प्रशंसा की.

बिकिनी में शेयर की दिलकश तसवीरें

कैटरीना ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन नीले दिलों के साथ तसवीरें साझा कीं. वो एक ब्लू कलर की ब्रालेट और फ्लोरल बिकिनी बॉटम में थी. वो उस पोज में क्लिक की गई जब उन्होंने अपने गीले बालों को अपने चेहरे से हटा दिया. प्रियंका चोपड़ा ने उनकी तसवीर पर एक आग वाला इमोजी शेयर किया. एक्ट्रेस की अदाएं इन तसवीरों में देखने लायक है.

प्रियंका के कमेंट पर फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

कई फैंस ने प्रियंका के कमेंट को पसंद किया. एक ने लिखा, "इस तथ्य से प्यार है कि आप कैटरीना का सपोर्ट करती रहती हैं. लवी यू पीसी," जबकि एक और ने कमेंट किया, "माई क्वींस." एक प्रशंसक ने उनकी आने वाली फिल्म जी ले जरा के टाइटल पर कमेंट करते हुए लिखा, "योर सोल>>>> लव दिस फ्रेंडशिप #कात्यांका."

जी ले जरा में साथ दिखेंगी ये तीनों एक्ट्रेसेस

प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट जी ले जरा में एक साथ दिखाई देंगी, जो फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित और जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा लिखित एक रोड ट्रिप फिल्म है. इससे पहले किसी भी तिकड़ी ने एक दूसरे के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया है. फिल्म, जिसके इस साल के अंत में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है, एक दशक से अधिक समय के बाद फरहान की निर्देशक की सीट पर वापसी होगी. अभिनेता, जिन्होंने 2001 में कल्ट रोड ट्रिप फिल्म दिल चाहता है के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी, ने आखिरी बार 2011 में शाहरुख खान-स्टारर डॉन 2 का निर्देशन किया था.

कैटरीना और प्रियंका की आनेवाली फिल्में

कैटरीना को आखिरी बार 2021 की फिल्म सूर्यवंशी में देखा गया था. उनकी आनेवाली फिल्में फोन भूत, मेरी क्रिसमस और टाइगर 3 भी हैं. इस बीच, प्रियंका अगली बार इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी, एंडिंग थिंग्स और सिटाडेल में दिखाई देंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें