1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. priyanka chopra mother reacts to outfit comparison with deepika padukone says pri always carries haute couture better bud

दीपिका पादुकोण से हो रही प्रियंका चोपड़ा के ड्रेसिंग सेंस की तुलना, अब 'देसी गर्ल' की मां ने दिया ऐसा रिएक्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
priyanka chopra and deepika padukone
priyanka chopra and deepika padukone
instagram

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में वोग ऑस्ट्रेलिया मैगजीन के लिए कराये गये अपने फोटोशूट से अपनी कुछ स्टनिंग तसवीरें शेयर की थीं. फोटोशूट की मोनोक्रोमैटिक तस्वीरों में से एक में प्रियंका चोपड़ा को ब्लैक कलर का बॉडीकॉन गाउन पहने देखा जा सकता है, जिसमें स्ट्रैप्स अटैच्ड हैं. इसके बाद एक एंटरटेनमेंट पोर्टल पर प्रियंका और दीपिका पादुकोण द्वारा पहने गए ब्लैक आउटफिट्स की तुलना की गई. वहीं दीपिका का ब्लैक ऑफ शोल्डर फ्लोर लेंथ गाउन था. अब प्रियंका चोपड़ा की मधु चोपड़ा इस तुलना पर चुप्पी तोड़ी है.

मधु चोपड़ा ने ट्वीट किया कि ,'पहले तो दोनों के आउटफिट अलग-अलग थे, एक जैसे नहीं. इसके अलावा, उन्होंने कहा कि प्रियंका haute couture को बेहतर तरीके से कैरी करती हैं. सिर्फ एक अंधा ही सोचेगा कि दोनों ने एकजैसे आउटफिट पहने हैं.' वहीं इस तुलना पर न तो प्रियंका चोपड‍़ा और न ही दीपिका पादुकोण का कोई रिएक्शन सामने आया है.

मधु चोपड़ा के रिएक्शन पर लोग जमकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वहीं एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'एक को दूसरे के खिलाफ क्यों रखा? बेहतर बनो," एक अन्य यूजर ने लिखा, "#Facts! @madhuchopra के साथ और अधिक सहमत नहीं हो सकता था. ”वहीं कुछ यूजर्स इसे शर्मिंदा करनेवाला बता रहे हैं.

वहीं प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास कई प्रोजक्ट्स हैं, जिनमें रोमांटिक ड्रामा टेक्स्ट फॉर यू, बहुप्रतीक्षित एक्शन द मैट्रिक्स 4 और रिचर्ड मैडेन अमेज़ॅन प्राइम सीरीज़ सिटाडेल शामिल हैं, जिसके लिए वह लंदन में शूटिंग कर रही थीं. एक्ट्रेस ने हाल ही में आयोजित बिलबोर्ड्स म्यूजिक अवार्ड्स में पति और सिंगर निक जोनास के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी वो इस कार्यक्रम के मेजबान थे.

वहीं दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ 83 में नजर आनेवाली हैं. इसके अलावा वो दीपिका पादुकोण के पास द इंटर्न की हिंदी रीमेक, एक्शन फाइटर फिल्म और शकुन बत्रा की एक रोमांटिक ड्रामा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें