1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. priyanka chopra kisses nick jonas before baseball match romantic photos viral on internet dvy

प्रियंका चोपड़ा ने बेसबॉल मैच के पहले Nick Jonas को किया KISS, रोमांटिक तसवीरें इंटरनेट पर हो रही वायरल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस रविवार को बेसबॉल मैच में साथ में दिखे. इस दौरान एक्ट्रेस अपने पति को फील्ड में जाने से पहले उन्हें गुडलक किस करती दिखी. साथ ही उन्हें हग भी किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nick Jonas and priyanka chopra
Nick Jonas and priyanka chopra
instagram

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने पति निक जोनस और बेटी मैरी मालती चोपड़ा जोनस के साथ मदर्स डे पर फोटो पोस्ट की थी. पहली बार एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की तसवीर फैंस के साथ शेयर की थी. अब कपल की कुछ तसवीरें सामने आई है, जिसमें दोनों रोमांटिक पल बिताते हुए दिख रहे है. बेसबॉल के मैच से पहले देसी गर्ल निक को किस करती दिखी.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की तसवीरें

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस रविवार को बेसबॉल मैच में साथ में दिखे. इस मैच में निक के भाई जो जोनस और सोफी टर्नर अपनी बेटी विला जोनस के साथ भामिल हुए. इस दौरान प्रियंका और निक की तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एक्ट्रेस अपने पति को फील्ड में जाने से पहले उन्हें गुडलक किस करती दिखी. साथ ही उन्हें हग भी किया.

प्रियंका चोपड़ा दिखी स्टाइलिश लुक में 

तसवीरों में प्रियंका चोपड़ा व्हाइट टॉप और डेनिम शॉर्ट्स के साथ मल्टीकलर जैकेट में दिखी. स्टाइलिश ग्लासेस के साथ उन्होंने व्हाइट शूज पहना था. वहीं, निक व्हाइट आउटफिट में काफी स्मार्ट लगे. हाथ में हाथ डाले प्रियंका और निक फील्ड की ओर जाते दिखे. ये तसवीरें एक फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. फैंस इसपर रिएक्ट कर रहे है.

यूजर्स ने किया ये कमेंट

एक मीडिया यूजर ने लिखा, मालती के माता-पिता. एक यूजर ने लिखा, कपल गोल्स. हाल ही में एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि निक अपनी बेटी को रोने से चुप कराने के लिए गाना गाते है. निक को गाना गाने के सलाह उनके भाई ने दी है. रिपोर्ट में ये भी बताया गया था कि मालती अपने पिता की आवाज सुनकर मुस्कुराने लगती है.

प्रियंका चोपड़ा की बेटी की तसवीर

मदर्स डे पर प्रियंका चोपड़ा ने बेटी के साथ तसवीर पोस्ट कर बहुत प्यारा सा कैप्शन लिखा था. एक्ट्रेस ने लिखा था, एनआईसीयू में 100 से अधिक दिनों के बाद हमारी बेटी आखिरकार घर आ गई है. हमारा कुछ महीनों का चुनौतीपूर्ण समय था पीछे मुड़कर देखने पर यह लगता है कि हर पल कितना कीमती और परिपूर्ण है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें