1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. priyanka chopra calls 2022 a life changing year shares her 40th birthday plans says this dvy

Priyanka Chopra अपना 40वां जन्मदिन कैसे मनाएंगी? देसी गर्ल ने रिवील किया बर्थडे प्लान, कहा-ये साल लाइफ...

प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो अपना 40वां जन्मदिन कैसे सेलिब्रेट करेंगी. साथ ही देसी गर्ल ने बताया कि ये साल लाइफ चेजिंग ईयर की तरह है और काफी खास रहा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Priyanka Chopra
Priyanka Chopra
instagram

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने अपने बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास (Malti Marry Chopra Jonas) रखा हैं. कपल ने काफी सोच- विचारकर अपनी लाडली का ये नाम रखा है. इस बीच एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि ये साल लाइफ चेजिंग ईयर की तरह है और काफी खास रहा. साथ ही उन्होंने अपने आने वाले बर्थडे को लेकर क्या प्लान है वो भी बताया.

प्रियंका चोपड़ा के लिए ये साल काफी खास रहा. इस साल के शुरुआत में ही एक्ट्रेस औऱ उनके पति निक जोनास माता-पिता बने. उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को दी. ट्रैवल एंड लीजर को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि, यह मेरे लिए रियल में जीवन बदलने वाला साल रहा है.

प्रियंका चोपड़ा अपना 40वां जन्मदिन कैसे सेलिब्रेट करेंगी इस पर उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता हम अभी क्या करने जा रहे है. मैं और मेरे पति एक-दूसरे के जन्मदिन की योजना बनाते हैं, लेकिन मुझे पता है कि मैं किस स्टेट ऑफ माइंड में रहना चाहती हूं. मुझे उम्मीद है कि जब मैं 40 की हो जाउं तो मेरे पैरों के नीचे रेत हो. बता दें कि 18 जुलाई को वो अपना 40वां जन्मदिन मनाएंगी.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अपने बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास रखा है. नाम की तरह इसका मतलब भी काफी खास है. 'मालती' नाम संस्कृत मूल का है और इसका अर्थ है छोटा सुगंधित फूल या चांदनी. बता दें कि सरोगेसी के जरिए प्रियंका मां बनी हैं. मालती, निक और प्रियंका की पहली संतान है.

फिल्मों की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म में उनके अपोजिट सैम ह्यूगन है. बॉलीवुड की फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में काम कर रही है. इस फिल्म में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी नजर आएंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें