1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. priyanka chopra attends vir das show actress calls him brave and inspiring watch video slt

वीर दास के स्टैंड अप शो में पहुंची प्रियंका चोपड़ा, तारीफ कर कहा- Brave और Inspiring, वीडियो वायरल

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में लॉस एंजेलिस में वीर दास के शो में पहुंची. एक्ट्रेस ने वहां की फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की. साथ ही वीर दास की जमकर तारीफ भी की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Priyanka Chopra Attends Vir Das Show
Priyanka Chopra Attends Vir Das Show
Instagram

Priyanka Chopra Meet Vir Das: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस अपनी डे-टूडे लाइफ की बातें फैंस के साथ शेयर करती है. उनकी फोटोज इंटरनेट पर मिनटों में वायरल हो जाती है. अब एक्ट्रेस की वीर दास (Vir Das) के साथ फोटोज वायरल हो रही है.

वीर दास के शो में पहुंची प्रियंका

दरअसल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके दोस्तों ने लॉस एंजिल्स में वीर दास के स्टैंड अप शो में शिरकत की. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने दिन की कुछ तस्वीरें शेयर की. फोटोज में एक्ट्रेस वीर दास के साथ खड़ी दिखाई दे रही है. वहीं अन्य फोटोज में वह अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती भी कर रही है.

बैकस्टेज पर वीर दास का किया इंतजार

इन फोटोज में प्रियंका ग्रीन नारंगी-पीले रंग की जैकेट पहनी दिखाई दे रही है. उन्होंने अपने बालों को हाफ-टाई टॉप नॉट में किया हुआ है. इस आउटफिट में एक्ट्रेस काफी स्टनिंग लग रही है. प्रियंका ने ये फोटोज बैकस्टेज वीर दास का इंतजार करते समय क्लिक करवाई.

प्रियंका ने वीर के लिए लिखा स्पेशल नोट

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर लिखा, "क्या दिन है! जबरदस्त दोस्त एक कमाल के दोस्त को देखकर वही करते हैं, जो वह सबसे अच्छा करता है! @वीरदास आप मेरे लिए इतने बहादुर और इतने प्रेरणादायक हैं! मुझे नहीं पता था कि मेरे आपसे मिल कर मैं हंसते-हंसते रोने लगूंगी!! हमे बुलाने के लिए शुक्रिया साथ ही आपको एलए में देखकर बहुत खुशी हुई.' जल्द ही वापस आएं! @cavanaughjames क्या आप अंत में भी आगे बढ़ रहे हैं? लव यू टू @divya_jyoti,” बता दें कि प्रियंका ने अपने पोस्ट में एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें वीर अपने शो की ऑपनिंग कर रहे हैं. इस शो को नेटफ्लिक्स इज ए जोक की ओर से आयोजित किया गया था.

वीर ने प्रियंका पर बरसाया प्यार

वीर ने उनके पोस्ट का जवाब दिया और लिखा, “आने के लिए धन्यवाद! हम लोगों के लिए सभी दरवाजे खोलने के लिए धन्यवाद और हमेशा कमाल, कूल और फनी रहने के लिए धन्यवाद! मैं आपको बहुत एडमायर करता हूं." इस शो के बाद, वीर ने अपनी खुशी की एक झलक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए साझा किया. उन्होंने लिखा, “दुनिया का सबसे बड़ा कॉमेडी फेस्टिवल, इस भीड़ का होना, और इस कमरे में यह जयजयकार, क्या ही सौभाग्य की बात है! एक ऐसी रात में जब हर बड़े कॉमेडियन का मैं प्रशंसक हूं, परफॉर्म कर रहा हूं, प्यार के लिए @netflixisajoke और लॉस एंजेलिस को धन्यवाद!”

कांट्रवर्सी किंग है वीर दास

पिछले साल, वीर वाशिंगटन के जॉन एफ कैनेडी सेंटर में अपने विवादास्पद मोनोलॉग 'आई कम फ्रॉम टू इंडियाज' के लिए चर्चा में रहे थे. उनपर लोगों ने भारत की छवि बिगाड़ने का आरोप लगाया था. बाद में मामला बढ़ते देख वीर ने माफी मांगी थी. वीर दास को बीते साल इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में बेस्ट कॉमेडी कैटेगरी में नॉमिनेट भी किया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें