1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. priyanka chopra apologises for her participation in show the activist says i am sorry many were disappointed dvy

द एक्टिविस्ट' विवाद पर प्रियंका चोपड़ा ने मांगी माफी, कहा- मुझे खेद है कि इसमें मेरी भागीदारी...

रियलिटी शो ‘द एक्टिविस्ट’ को लेकर प्रियंका चोपड़ा को सोशल मीडिया पर काफी आलोचना झेलनी पड़ी. अब इसपर एक्ट्रेस ने माफी मांगी है और सोशल मीडिया पर उनका पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
द एक्टिविस्ट' विवाद पर प्रियंका चोपड़ा ने मांगी माफी
द एक्टिविस्ट' विवाद पर प्रियंका चोपड़ा ने मांगी माफी
instagram

The Activist controversy: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी फिल्म मैट्रिक्स 4 के ट्रेलर लॉन्च के बाद से चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म में उनके लुक की तारीफ की जा रही है. इस बीच देसी गर्ल को रियलिटी शो ‘द एक्टिविस्ट’ (The Activist) की वजह से सोशल मीडिया पर आलोचना झेलनी पड़ी. अब इसपर एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और माफी भी मांगी है.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा सा पोस्ट लिखा. वो इसे पोस्ट में लिखती हैं, ‘प‍िछले कुछ हफ्तों से आवाज की ताकत देख कर मैं दंग हूं. एक्टिव‍िज्‍म को हमेशा उसके कारण और प्रभावों से ताकत म‍िलती है, और जब लोग म‍िलकर एक साथ क‍िसी मुद्दे को उठाते हैं, उसे हमेशा सुना जाता है. शो ने इसे गलत तरीके से ल‍िया और मैं माफी चाहती हूं मेरे इस शो का ह‍िस्‍सा बनने से कुछ लोगों को निराशा हुई.

आगे अपने पोस्ट में एक्ट्रेस लिखती है, हमारा लक्ष्‍य सिर्फ इन कार्यकर्ताओं की मेहनत और उनके द्वारा लाए गए बदलाव को दुन‍िया के सामने लाना था. मैं ये जानकार खुश थी कि इस नए फॉर्मेट में इन कार्यकर्ताओं के काम को सामने लाया जाएगा और मैं उस संस्‍थान से जुड़कर गर्व महसूस कर रही थी जो सालों से इस द‍िशा में काम कर रहा है.

पोस्ट के अंत में प्र‍ियंका लिखती हैं,, ‘सामाज‍िक कार्यकर्ताओं का एक वैश्विक समुदाय है जो हर द‍िन दुन‍िया में बदलाव लाने के लिए अपना खून-पसीना बहाता है. लेकिन अक्‍सर इनकी बातें लोगों के सामने ही नहीं आती हैं. इनका काम बेहद जरूरी है और इसे न स‍िर्फ पहचाना जाना चाहिए, बल्कि इसका जश्‍न भी मनाया जाना चाहिए.’

ये है मामला

सीबीएस और ग्लोबल सिटीजन द्वारा निर्मित इस शो में 6 सामाज‍िक कार्यकर्ताओं के बीच एक कॉम्‍पटीशन होना था. एक्टिविस्ट को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा होना था. शो का प्रारूप स्वास्थ्य, शिक्षा और पर्यावरण के मुद्दों से जुड़े कार्यकर्ताओं पर केंद्रित है और जीतने वाले एक्टिव‍िस्‍ट को जी20 शिखर सम्मेलन में भाग लेने का मौका मिलेगा. हालांकि शो का फॉर्मेट मीडिया यूजर्स को पसन्द नहीं आया. इस वजह से शो को कई नेगेटिव कमेंट्स मिले. आलोचना झेलने के बाद अब शो को एक डॉक्‍यूमेंट्री की तरह शूट क‍िया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें