1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. priyanka chopra and nick jonas total net worth through movie instagram post know nickyanka wealth latest report dvy

Nickyanka Net Worth: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की कुल संपत्ति कितनी है? जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Priyanka Chopra and Nick Jonas net worth
Priyanka Chopra and Nick Jonas net worth
instagram

Priyanka Chopra and Nick Jonas net worth : बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का दीवाना हर शख्स हैं. प्रियंका औऱ निक जोनस (Nick Jonas) मशहूर जोड़ियों में से एक है, जो फैंस को कपल्सगोल देते है. चाहे उनका इंस्टाग्राम पर कोई रोमांटिक पोस्ट हो या जोनस ब्रदर्स के म्यूजिक वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज, हर बार दोनों फैंस के दिलों में छा जाते है. लेकिन क्या आप जानते है इस कपल की कमाई कितनी है.

दरअसल, 2020 जीक्यू मैगजीन की एक रिपोर्ट के अनुसार, वर्तमान में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की कथित तौर पर सामूहिक संपत्ति 734 करोड़ रुपए है, जो लगभग 100 मिलियन डॉलर है. तो चलिए बताते है ये कपल व्यक्तिगत रूप से कैसे कमाते है. फोर्ब्स इंडिया की 2019 सेलिब्रिटी 100 सूची में, प्रियंका ने 23.4 करोड़ रुपये की वार्षिक कमाई के साथ 14वां स्थान प्राप्त किया था, जो लगभग 3.2 मिलियन डॉलर है.

हॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा का जलवा

प्रियंका चोपड़ा ने 'बेवाच' जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया. 2015 में वो 'क्वांटिको' शो में नजर आईं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने एबीसी की हिट-ड्रामा सीरीज़ 'क्वांटिको' के लिए जासूस एलेक्स पैरिश की भूमिका के लिए प्रति एपिसोड 3 करोड़ रुपय फीस लिए थे. फिलहाल उनके पास कई बड़े बजट की हॉलीवुड फिल्में हैं, जिनमें 'टेक्स्ट फॉर मी' और 'मैट्रिक्स 4' शामिल हैं.

बॉलीवुड से प्रियंका चोपड़ा की कमाई

वहीं, मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा किसी भी स्टेज पर परफार्म के लिए लगभग 4-5 करोड़ रुपए चार्ज करती है. बात करें बॉलीवुड मे तो 2000 में मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद से ही बॉलीवुड में उनका करियर ग्राफ तेजी से बढ़ा. उन्होंने कई शानदार फिल्में की, जिसने उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ा दी. 2019 की रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका प्रति फिल्म के बारे में 12 करोड़ रुपयए लेती थी, जिससे वह बॉलीवुड में सबसे अधिक कमाई वाली अभिनेत्रियों में से एक बन जाती हैं.

प्रियंका की कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स

2015 में प्रियंका ने भारतीय फिल्म निर्माण कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स (PPP) की स्थापना की, जिसमें लेखक, निर्देशक, एक्टर और तकनीशियनों जैसी युवा प्रतिभाओं को रखा गया. प्रोडक्शन हाउस ने कुछ शानदार कंटेंट से भरी फिल्में बनाई, जिसमें 2016 की ड्रामा-कॉमेडी 'वेंटिलेटर' शामिल है. फिल्म ने तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीते और बॉक्स ऑफिस पर 250 मिलियन कमाए. 'द स्काई इज पिंक’ को भी तीन फिल्मफेयर अवार्ड नामांकन मिले थे.

इंस्टाग्राम से ऐसे होती है प्रियंका की कमाई

ब्रांड एंडोर्समेंट पर प्रियंका की सबसे बड़ी पकड़ है. वह कई बड़ी कंपनियों की ब्रांड एंबेसडर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2019 में वो इंस्टाग्राम पर किसी भी स्‍पॉनसर्ड पोस्ट के लिए 1.80 करोड़ रुपए चार्ज करती थी. पिछले साल हॉपर मुख्यालय द्वारा प्रकाशित एक इंस्टाग्राम रिच लिस्ट के अनुसार, एक्ट्रेस को 2,71,000 डॉलर की कुल कमाई के साथ 19वें स्थान पर रखा गया था. कई रिपोर्टों से पता चलता है कि प्रियंका चोपड़ा कम से कम 73 करोड़ रुपये सालाना कमाती हैं. वह यूनिसेफ की गुडविल एंबेसडर थी. हाल ही में एक्ट्रेस की बुक 'अनफिनिश्ड' रिलीज हुई है.

निक जोनास की कमाई

निक जोनास ने 2013 में अपना सोलो म्यूजिक करियर में शुरूआत की. अभिनेता-गायक ने कैंप रॉक जैसी डिज्नी चैनल फिल्में की हैं, जिसने एक अभिनेता के रूप में भी अपना करियर शुरू किया. फरवरी 2019 में, तीनों भाइयों के साथ मिलकर उन्होंने sucker सॉन्ग बनाया. वह तकीला ब्रांड 'विला वन' के सह-मालिक भी हैं. वह 2017 में जुमांजी: वेलकम टू द जंगल फिल्म में दिखे थे. सेलेब्रिटी नेट वर्थ के अनुसार, निक की अनुमानित कमाई $ 50 मिलियन है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें