1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. prithviraj shamshera jayeshbhai jordaar sandeep aur pinky faraar and bunty aur babli 2 release date announced yashraj upcoming films div

थिएटर में रिलीज होंगी अक्षय की 'पृथ्वीराज' से रणबीर की 'शमशेरा' तक, यहां देखें पूरी LIST

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Shamshera release date
Shamshera release date
twitter

Prithviraj, Shamshera, Jayeshbhai Jordaar, Sandeep Aur Pinky Faraar, and Bunty Aur Babli 2 Release Dates: बीते साल कोरोना वायरस की वजह से थ‍िएटर्स में फिल्में रिलीज नहीं हो पाई. अब जबकि थ‍िएटर्स 100 प्रतिशत क्षमता के साथ खुल चुके हैं तो ऐसे में फैंस को और इंतजार नहीं करना होगा. यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) ने अपनी 5 बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है, जिसमें 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2), 'जयेश भाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar), ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj), 'संदीप और पिंकी फरार' (Sandeep Aur Pinky Faraar) और 'शमशेरा' (Shamshera) के नाम मुख्य रूप से शामिल हैं. चलिए बताते है ये फिल्में कब हो रही है रिलीज.

यशराज ने ट्विटर पर एक ट्वीट कर लिखा, यश राज फिल्म्स ने 2021 के लिए फिल्मों को लॉक कर दिया है और कंपनी अब ऑड‍ियंस को बड़े स्क्रीन पर वापस से फिल्में देखने के अनुभव की पूरी कोश‍िश की ओर इशारा कर रही है. पांच फ‍िल्मों के थ‍िएट्र‍िकल रिलीज की आध‍िकार‍िक घोषणा करते हुए यश राज फिल्म्स ने फिल्मों के नाम और रिलीज डेट जारी किए.

संदीप और पिंकी फरार

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म संदीप और पिंकी फरार का पिछले साल ट्रेलर लॉन्च हुआ था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण ये रिलीज नहीं हो पाई थी. अब ये फिल्म 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है.

बंटी और बबली 2

ये फिल्म 2005 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बंटी और बबली' की सीक्वल है, जिसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी ने मुख्य भूमिका निभाया था. बंटी और बबली 2 23 अप्रैल, 2021 में रिलीज होने वाली है. इसमें सैफ अली खान और रानी मुखर्जी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

शमशेरा

इस पिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा है और इसमें रणबीर कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में वाणी कपूर और संजय दत्त अहम रोल मे नजर आएंगे. यह फिल्म 25 जून को रिलीज होगी.

जयेश भाई जोरदार

रणवीर सिंह की इस फिल्‍म 'जयेश भाई जोरदार' से शालिनी पांडे बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. यह फिल्म 27 अगस्त, 2021 को दस्तक देगी. शालिनी तेलगु की सुपरहिट फिल्‍म 'अर्जुन रेड्डी' में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा फिल्म में बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. इसे दिव्यांग ठक्कर ने डायरेक्ट किया है.

पृथ्वीराज

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की पीरियड-ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज दीवाली के मौके पर 5 नवंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में सोनू सूद और संजय दत्त अहम रोल में नजर आएंगे. फिल्म का न‍िर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्व‍िवेदी ने किया है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें