1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. prem chopra and wife uma corona positive admitted in lilavati hospital bud

प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी हुए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती, डॉक्टर ने बताया अब कैसी है तबीयत

दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद सोमवार को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Prem Chopra Corona Positive
Prem Chopra Corona Positive
instagram

दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा (Uma Chopra) को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद सोमवार को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. अभिनेता का उपचार कर रहे वरिष्ठ डॉक्टर ने यह जानकारी दी. डॉ जलील पारकर के मुताबिक, 86 वर्षीय प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने कहा कि दोनों पर इलाज का सही असर हो रहा है और उन्हें एक या दो दिन में अस्पताल से छुट्टी दिए जाने की उम्मीद है. प्रेम चोपड़ा को ‘बॉबी', ‘दो रास्ते', और ‘कटी पतंग' जैसी हिंदी फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है. प्रेम चोपड़ा की पत्नी उमा फैशन डिजाइनर हैं. वह दिवंगत अभिनेता राज कपूर की पत्नी स्वर्गीय कृष्णा कपूर की छोटी बहन हैं. प्रेम और उमा 1969 में शादी के बंधन में बंधे थे.

प्रेम ने दिवंगत महान अभिनेता राजेश खन्ना के साथ 19 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है. उन्हें आखिरी बार वरुण वी. शर्मा बंटी और बबली 2 में देखा गया था, जो 19 नवंबर, 2021 को रिलीज़ हुई थी.

गौरतलब है कि हाल में अभिनेता जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल, निर्माता एकता कपूर, अभिनेत्री मृणाल ठाकुर, नोरा फतेही, अनुभवी फिल्मकार राहुल रवैल, निर्माता रिया कपूर और उनके फिल्मकार पति करण बुलानी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. गौरतलब है कि, रविवार को मुंबई में 8,063 नए कोविड -19 मामले और नौ मौतें हुईं. बृहन्मुंबई नगर निगम ने आदेश दिया है कि मुंबई में कक्षा 1-9 और कक्षा 11 तक के स्कूल 31 जनवरी तक बंद रहेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें