1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. preity zinta shares throwback photo with salman khan asks fans to caption this pic bud

Preity Zinta ने सलमान खान संग शेयर की थ्रोबैक तसवीर, फैंस से बोली- कैप्शन देना चाहेंगे क्या?

प्रीति जिंटा और सलमान खान 2000 के दशक के सबसे पसंदीदा ऑनस्क्रीन कपल्स में से एक थे. उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री अक्सर प्रशंसकों को अवाक कर देती हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Preity Zinta and salman khan
Preity Zinta and salman khan
instagram

प्रीति जिंटा और सलमान खान 2000 के दशक के सबसे पसंदीदा ऑनस्क्रीन कपल्स में से एक थे. उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री अक्सर प्रशंसकों को अवाक कर देती हैं. ऑफस्क्रीन भी प्रीति जिंटा और सलमान खान ने हमेशा अपनी खूबसूरत दोस्ती की झलक साझा की है. हाल ही में प्रीति ने सलमान के साथ अपनी एक खूबसूरत तसवीर शेयर की है और प्रशंसकों से इसे कैप्शन देने को कहा.

हर दिल जो प्यार करेगा के सेट से शेयर की तसवीर

प्रीति ने अपनी 2000 की फिल्म हर दिल जो प्यार करेगा के सेट से सलमान के साथ अपनी एक तसवीर ट्वीट की. फोटो में सलमान को प्रीति को पैरों से पकड़कर जमीन से ऊपर उठाते हुए नजर आ रहे हैं. जहां वह डरी हुई दिख रही हैं, वहीं रोमांचित हैं, सलमान भीी एक बड़ी हंसी के साथ इस पल का आनंद लेते दिख रहे हैं. तसवीर को कैप्शन देने के लिए कहते हुए प्रीति ने लिखा, “एक ऐसे समय में वापसी जब मुझे एक मजबूत कोर रखने के लिए बहुत सारे क्रंच करने की ज़रूरत नहीं थी. चूंकि यह तसवीर बहुत अमूल्य है, इसलिए मैं चाहूंगा कि आप लोग इसे कैप्शन दें."

फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

प्रीति ने जैसे ही तसवीर पोस्ट की नेटिज़न्स ने कमेंट्स की बाढ़ ला दी. प्रीति की इच्छा पर प्रतिक्रिया देते हुए, प्रशंसकों ने इसे कैप्शन देना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, "बोलता हुआ डंबल." एक अन्य ने शाहरुख खान के फेमस डायलॉग का इस्तेमाल किया - "कल हो ना हो, लेकिन क्रंचेस जरूर हो." एक और यूजर ने लिखा- कमाल की दोस्ती है. इतना ही नहीं, प्रशंसकों ने प्रीति से उस पल को दोबारा रीक्रियेट करने के लिए कहा जब वह अगली बार सलमान से मिलें.

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं प्रीति और सलमान

बता दें कि सलमान और प्रीति ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. वे हर दिल जो प्यार करेगा, चोरी चोरी चुपके चुपके, दिल ने जिसे अपना कहा, जान-ए-मान और हीरोज में नजर आ चुके हैं.

'द किटी पार्टी' से वापसी करने को तैयार प्रीति जिंटा

बता दें कि पिछले कुछ सालों से सिल्वर स्क्रीन से दूर रहने के बाद प्रीति महिला प्रधान फिल्म द किटी पार्टी से वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. मर्डर मिस्ट्री को ग्लोबल स्टूडियो, इंटरनेशनल आर्ट मशीन द्वारा अभिनीत किया जा रहा है जिसमें प्रीति एक महत्वपूर्ण भूमिका निभानेवाली हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें