1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. preity zinta revealed when her career began with a coin toss for ta ra rum pum bud

प्रीति जिंटा ने सिक्का उछालकर किया था बॉलीवुड में आने का फैसला, खुद किया खुलासा

अपने चुलबुले अंदाज और क्यूट स्माइल के लोगों के दिलों में बसनेवाली प्रीति जिंटा ने साल 2000 के दशक की शुरुआत में बॉलीवुड की टॉप कलाकारों की लिस्ट में अपनी जगह बनाईं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Preity Zinta
Preity Zinta
instagram

अपने चुलबुले अंदाज और क्यूट स्माइल के लोगों के दिलों में बसनेवाली प्रीति जिंटा ने साल 2000 के दशक की शुरुआत में बॉलीवुड की टॉप कलाकारों की लिस्ट में अपनी जगह बनाईं. उनके करियर की शुरुआत एक सिक्के के टॉस से हुई. उन्होंने इसका खुलासा सिमी ग्रेवाल के शो में किया. टॉस उनके पक्ष में नहीं होता तो शायद उन्होंने एक्टिंग करने का ऑप्शन नहीं चुना होता. उन्हें शेखर कपूर की तारा रम पम पम भी ऑफर हुई थी और इसे उन्होंने किस्मत पर छोड़ दिया.

प्रीति जिंटा ने किया था टॉस

सिमी ग्रेवाल के साथ बातचीत में प्रीति जिंटा ने कहा, "यह एकदम सही कहानी लगती है, लेकिन नहीं. मुझे लगता है कि जब मैं शेखर से मिली, जब वह मुझे तारा रम पम पम के लिए साइन अप करना चाहते थे, तो मैं शेखर कपूर को देख रहे इस छोटे बच्चे की तरह थी. इसलिए मैंने कहा, 'ठीक है, अगर यह मेरी किस्मत में हैं तो मैं टॉस करूंगी. अगर हेड्स आया तो मैं इस फिल्म को करूंगी और टेल्स आया तो नहीं करूंगी.'

हालांकि फिल्म बंद हो गई थी...

जब सिमी ने प्रीति से पूछा कि अगर उसे टेल मिल जाती तो वह क्या करतीं, तो उन्होंने जवाब दिया, "मैंने वह फिल्म साइन नहीं की होती. मेरा वादा है आपसे." सिमी दंग रह गई और पूछा कि क्या प्रीति ने वाकई किसी फिल्म के प्रपोजल को इतने हल्के में लिया था, तो उन्होंने जवाब दिया, "बस स्टाइल के लिए, उस समय स्टाइल के लिए कुछ भी." हालांकि तारा रम पम पम बंद हो गईं और उन्होंने दिल से के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. सालों बाद, ता रा रम पम को एक अलग निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और अलग कलाकारों सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के साथ बनाया.

एकबारगी मैं चुप हो गई थी

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक पुराने इंटरव्यू में प्रीति ने कहा कि यह 'किस्मत' थी कि वह तारा रम पम पम का हिस्सा नहीं थीं. यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें फिल्म के लिए संपर्क नहीं किए जाने से दुख हुआ, उन्होंने कहा, "एक बार के लिए मैं चुप हो गई थी. मेरे मुंह से एक ही बात निकली, 'ओह'. वर्षों पहले, मैंने सभी को बताया कि मैं तारा रम पम पम नामक एक फिल्म कर रही हूं. अब मैं नहीं कर सकती."

सरोज खान चिल्लाई थी

प्रीति ने एक्शन सोल्जर, अर्बन कल्ट फिल्म दिल चाहता है, और क्या कहना जैसी यादगार फिल्मों के साथ बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई. जैसा कि उन्होंने एक बार सिमी से कहा था, अपने करियर की शुरुआत में उन्हें बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा और यहाँ तक कि सरोज खान उनपर चिल्लाई भी थी. "

कहां से लेकर आये हो इस लड़की को...

प्रीति जिंटा ने कहा, मुझे अपनी पहली फिल्म क्या कहना याद है, सरोज जी चिल्लाईं थीं 'कहां से लेकर आए इस लड़की को, उसे ये भी पता नहीं कि डांस कैसे किया जाता है!' मुझे लिप-सिंकिंग के साथ ये मूर्खतापूर्ण, बेवकूफी भरा लगा. लेकिन मैंने खुद से कहा कि मैं एक इंसान हूं और आप मुझसे इस तरह बात नहीं कर सकते. इसलिए मुझे इस पर काम करना चाहिए और खुद को आगे बढ़ाना चाहिए."

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें