1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. pregnant kajal aggarwal slams trollers who body shamed her samantha ruth prabhu comment viral dvy

प्रेग्नेंट काजल अग्रवाल को इस वजह से ट्रोलर्स ने किया ट्रोल, 'सिंघम' फेम एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है. इस बीच उन्होंने एक फोटो शेयर की, जिसके कारण वो ट्रोल हो गई. एक्ट्रेस ने इसपर करारा जवाब दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kajal Aggarwal
Kajal Aggarwal
instagram

Kajal Aggarwal Troll: साउथ-बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल (Kajal Aggarwal) जल्द ही मां बनने वाली हैं. काजल के पति गौतम किचलू (Gautham Kitchlu) ने कुछ समय पहले ही इस बारे में बताया था. इन दिनों ‘सिंघम’ एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है और फैंस के साथ फोटोज भी शेयर कर रही है. लेकिन इन तसवीरों के कारण वो ट्रोल होने लगी. दरअसल प्रेग्नेंसी वेट के चलते उन्हें ट्रोल किया गया और इस पर एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया.

काजल अग्रवाल अपने पति गौतम किचलू के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. उन्होंने दुबई से अपनी तसवीरें शेयर की है, जिसमें वो समन्दर किनारे पोज देती दिख रही है. एक्ट्रेस अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट कर रही है. उन्होंने पीच ड्रेस पहना है और पिंक शर्ट कैरी किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने हैट भी लगाई हुई है. इस फोटो के साथ उन्होंने एक लंबा- चौड़ा पोस्ट लिखा है.

काजल अग्रवाल इस तसवीर को लेकर हुई ट्रोल

काजल अग्रवाल ने तसवीर के साथ कैप्शन में लिखा, मैं अपने जीवन, अपने शरीर, अपने घर और सबसे महत्वपूर्ण रूप से अपने कार्यस्थल में सबसे आश्चर्यजनक नए विकास से निपट रही हूं. इसके अतिरिक्त, कुछ टिप्पणियां/बॉडी शेमिंग संदेश/मीम्स वास्तव में मदद नहीं करते है, जो लोग लगातार मुझे कर रहे है.आइए दयालु होना सीखें और यदि यह बहुत कठिन है, तो शायद, बस जिएं और जीने दें!

काजल अग्रवाल का पोस्ट

आगे इस पोस्ट में काजल अग्रवाल ने लिखा, जो लोग इसी तरह की स्थिति से जूझ रहे हैं, मैं उन्हें कुछ सलाह देना चाहती हूं. उन लोगों को यह खासकर पढ़ने की जरूरत है जो इस बात को समझ ही नहीं रहे है और बदतमीजी से पेश आ रहे है. गर्भावस्था के दौरान हमारे शरीर में कई तरह के बदलाव आते हैं, जिनमें वजन बढ़ना भी शामिल है !! "जब निगेटिव मूड होता है तो कई बार हमारे अंदर अनहेल्दी खाने की इच्छा आती है तो कई बार निगेटिव विचार आने लगते हैं. हम अपनी बॉडी को लेकर सहज महसूस नहीं नहीं करते हैं, लेकिन यह सारी चीजें नॉर्मल होती हैं.

सामंथा ने कमेंट में कही ये बात

काजल अग्रवाल के इस पोस्ट पर एक्ट्रेस सामंथा ने कमेंट में लिखा, तुम हो और हमेशा खूबसूरत रहोगी. वहीं, कई यूजर्स ने कमेंट में लिखा, आप निगेटिव बातों पर मत ध्यान दीजिए. एक अन्य यूजर ने लिखा, आप अपना ध्यान रखिए. कई यूजर्स ने कमेंट में हार्ट बनाया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें