1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. pregnant anushka sharma and yuzvendra chahal fiancee dhanashree verma photo viral anushka sharma baby bump ipl 2020 div

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री और अनुष्का की इस तसवीर को मिल रहे ताबड़तोड़ लाइक्स, फोटो में दिखा एक्ट्रेस का बेबी बंप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anushka Sharma and dhanashree verma photo
Anushka Sharma and dhanashree verma photo
instagram

Anushka Sharma Baby Bump photo, dhanashree verma : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में है. हाल ही में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने सोशल मीडिया पर एक तसवीर शेयर की है, जिसमें अनुष्का शर्मा और पार्थिव पटेल नजर आ रहे है. इस तसवीर में अनुष्का का क्यूट बेबी बंप भी नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर ये तसवीर खूब वायरल हो रही है औऱ फैंस इसे जमकर लाइक एंड कमेंट कर रहे है.

दरअसल, शनिवार को आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच खेला गया था. इस मैच को देखने के लिए अनुष्का शर्मा पहुंची थी. इसके अलावा युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा भी आई थी. इस दौरान ही धनाश्री ने ये तसवीर क्लिक की थी, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं, फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे है.

धनश्री ने तसवीर शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी लोग, मेरे पहले मैच के कुछ अच्छे मोमेंट्स. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम को बधाई.' इंटरनेट पर वायरल हो रहे तसवीर में अनु्ष्का ऑरेंज कलर का आउटफिट में नजर आ रही है और वो मुस्कुरा रही है.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले Google पर लोग अफगानिस्तान क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी सर्च कर रहे हैं, तो Google उन्हें अनुष्का शर्मा का नाम खोज कर दिखा रहा था. rashid khan wife सर्च करने पर गूगल अनुष्का शर्मा का नाम दिखा रहा था. यहां तक गूगल ने अनुष्का शर्मा और राशिद खान की शादी की तारीख भी वही दिखा रहा था, जिस दिन विराट-अनुष्का ने शादी हुई थी. हालांकि अब गूगल ने इसे फिलहाल ठीक कर लिया है.

हाल ही में आईपीएल में आरसीबी बनाम किंग्स XI पंजाब मैच के दौरान सुनील गावस्कर की टिप्पणी के कारण विवाद खड़ा हो गया था. गावस्कर की टिप्पणी के बाद अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट द्वारा सुनील गावस्कर को करारा जवाब दिया था. जिसके बाद सुनील गावस्कर ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि उनके कमेंट को गलत तरीके से लिया गया. बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें