1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. prabhu deva got married to mumbai based doctor himani his brother revealed know about love story bud

प्रभुदेवा ने मुंबई बेस्‍ड डॉक्टर से रचाई दूसरी शादी, भाई ने किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
prabhu deva
prabhu deva

Prabhu Deva Second marriage : एक्टर, डायरेक्टर और कोरियोग्राफर प्रभुदेवा (Prabhu Deva) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. पिछले दिनों कहा जा रहा था कि वो एक बार फिर से शादी करने जा रहे है. अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो, प्रभुदेवा ने दूसरी शादी कर ली है. उन्‍होंने मुंबई बेस्ड एक फिजियोथेरेपिस्ट को अपनी जीवन संगिनी बनाया है. अब प्रभुदेवा के भाई राजू सुंदरम ने उनकी शादी की खबरों को कंफर्म किया है.

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, प्रभुदेवा ने डॉ. हिमानी से शादी की है जो जो मुंबई के साकीनाका में रहती हैं. जब वह अपने पीठ और पैरों का इलाज करवा रहे थे तभी उनकी मुलाकात डॉ. हिमानी से हुई थी. इलाज के दौरान ही दोनों की एकदूसरे से दोस्‍ती हुई और फिर यह दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई. वेबसाइट में यह भी कहा गया है कि दोनों शादी करने से पहले लगभग दो महीने तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे थे.

राजू सुंदरम ने वेबसाइट से हुई खास बातचीत में कहा, ' यह अच्छी बात है, आपके पास पूरी डिटेल है. हम प्रभु देवा की शादी को लेकर बहुत खुश हैं.' शादी मई में प्रभुदेवा के चेन्नई स्थित आवास में संपन्‍न हुई, जहां दोनों ने मार्च में लॉकडाउन समय के आसपास उड़ान भरी थी. लॉकडाउन की वजह से परिवार के अलावा कोई शामिल नहीं हो पाया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब तक, डॉ. हिमानी दो बार मैसूर में अपने ससुराल वालों से मिल चुकी हैं.

लता से की थी पहली शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दक्षिण भारतीय सिनेमा की एक्ट्रेस नयनतारा की वजह से प्रभुदेवा की शादी टूट गई थी. नयनतारा ने जिस समय कोरियोग्राफर प्रभुदेवा को डेट करना शुरू किया उस वक्त को शादीशुदा थे और 3 बेटों के पिता थे. उनकी पत्नी लता ने साल 2010 में फैमिली कोर्ट में पिटीशन लगाई कि प्रभुदेवा नयनतारा के साथ लिव-इन में रह रहे हैं. साल 2009 में प्रभु देवा और तमिल अभिनेत्री 'नयनतारा' के रोमांस और डेटिंग की अफवाहें सामने आने लगी थी. जिसके बाद सितंबर 2010 में प्रभु देवा ने खुद नयनतारा और अपने संबंधों को स्वीकार किया था.

इन फिल्‍मों में किया है काम

एक्टर, डायरेक्टर और कोरियोग्राफर प्रभुदेवा का आज जन्मदिन है. आज वो 47 साल के हो गये हैं. उन्हें इंडिया के माइकल जैक्सन के नाम से भी जाना जाता है. उन्‍होंने तमिल और तेलुगु के अलावा कई बॉलीवुड फिल्‍मों का निर्देशन भी किया है जिसमें वांटेड, राउडी राठौर, आर राजकुमार और दबंग 3 जैसी‍ फिल्‍में शामिल हैं. उन्‍होंने लव स्टोरी 1999, सुयवराम, स्ट्रीट डांसर 3 डी, देवी और देवी 2 में अपनी शानदार एक्टिंग से भी लोगों का दिल जीता.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें